पता नहीं था थकान इतनी गंभीर होती है- रीटा ओरा
पता नहीं था थकान इतनी गंभीर होती है- रीटा ओरा
Share:

हॉलीवुड की महशूर गायिका रीटा ओरा इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. रीटा का कहना है कि, उन्हें तब तक थकान की गंभीरता के बारे में पता नहीं था, जब तक की उन्हें इसके कारण अस्पताल नहीं जाना पड़ा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रीटा ने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि थकान आपके लिए इतनी हद तक गंभीर हो सकती है. लेकिन एक समय मैं सचमुच इस हद तक थक गई थी कि मुझे अस्पताल में दाखिल होना पड़ा. मुझे तब महसूस हुआ कि सचमुच मुझे आराम करने की जरूरत है."

बता दे कि, रीता को पिछले साल जून में अत्यधिक थकान के कारण अस्पताल में दाखिल होना पड़ा था, जहां उन्हें आईवी ड्रिप पर रखा गया था. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, पॉप सिंगर रीटा के साथ 14 साल की उम्र में उनके बॉयफ्रेंड ने यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोगुनी थी.

रीटा का कहना था कि, "तब मेरी उम्र केवल 14 साल थी और वह मेरा पहला लव अफेयर था. उस युवक की उम्र लगभग 26 साल थी. मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने इस दौरान यातना झेली, क्योंकि मैं स्वयं ऐसा चाहती थी. मैं यह भी नहीं कहूंगी कि मुझे जबरदस्ती ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया."

ये भी पढ़े

शाहरुख़ के कारण छलक पड़े दीपिका के आंसू

अमेरिकी सुंदरी को अपनाएंगे शहज़ादे प्रिंस हैरी

इंस्टाग्राम पर छाया पेरिस हिल्टन का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -