शाहरुख़ के कारण छलक पड़े दीपिका के आंसू
शाहरुख़ के कारण छलक पड़े दीपिका के आंसू
Share:

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों स्टार प्लस के प्रोग्राम 'लक्स गोल्डन डीवाज की बातें विद द बादशाह' को होस्ट कर रहे है, जिसके चलते वे लगातार चर्चा में बने हुए. लेकिन ख़ास बात यह है कि, इस प्रोग्राम में दीपिका पादुकोण ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिससे दीपिका रोनी लगी.

दरअसल शाहरुख़ डिम्पल गर्ल दीपिका को उनकी मां उज्जवला की चिट्ठी पढ़कर सुनाते हैं. इस दौरान दीपिका काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. दीपिका की माँ उज्जवला पादुकोण ने लिखा था कि, "दीपिका पादुकोण आज भी उनके लिए बच्ची ही हैं, वो कभी भी बड़ी नहीं हो सकती हैं." आगे उन्होंने लिखा कि, "दीपिका ने किस तरह से अपनी लड़ाइयों को लड़ा लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी हकीकत और अपने अंदर के प्रकाश को कभी नहीं खोया. यह प्रकाश आज भी दीपिका के दिल में है."

 

Deepika's breakdown after hearing her mother's letter #deepikapadukone #shahrukhkhan

A post shared by Follow For Daily Updates (@ourdeepika) on

शाहरुख खान ने जब पूरी चिट्ठी पढ़ी तो दीपिका पादुकोण अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाईं और रो पड़ी. दिलचस्प बात यह है कि खुद शाहरुख ने दीपिका को चुप कराया. बता दे कि, दीपिका पादुकोण ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से किया था. इसके चलते दोनों में अब काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है. खास बात यह है कि, आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं.

ये भी पढ़े

इंस्टाग्राम पर छाया पेरिस हिल्टन का जलवा

अब हॉकी में किस्मत आज़मायेंगे दिलजीत दोसांझ

2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -