एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, फैंस को दी ट्विटर पर जानकारी
एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, फैंस को दी ट्विटर पर जानकारी
Share:

शनिवार को भारत में लगभग 1 घंटे तक फेसबुक बंद रहा. मोबाइल हो या फिर कंप्यूटर फेसबुक की स्पीड काफी ज्यादा धीमी हो गयी थी. इसी दौरान एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट भी हैक हो गया था. राधिका का फेसबुक अकाउंट किसके द्वारा हैक किया गया फ़िलहाल इसकी अब तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

राधिका के फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये फैंस को जानकारी दी थी और लिखा था कि, 'मेरा फेसबुक अकाउंट फिर से हैक हो गया है. प्लीज, मैसेंजर पर मैसेज न करें थैंक यू'.

आपको बता दे कि बीते शनिवार फेसबुक का सर्वर काफी ज्यादा डाउन चल रहा था. फेसबुक लॉगिन करने पर 'फेसबुक डाउन' लिखा हुआ आ रहा था. और किसी भी तरह का पोस्ट शेयर करने पर एक मैसेज भी आ रहा था जिसमे लिखा था कि, 'हम आपके अपडेट को पोस्ट करने में असमर्थ हैं'.

फ़िलहाल राधिका अपनी आने फिल्म 'बाजार' की शूटिंग में व्यस्त है. जिसमे उनके साथ एक्टर सैफ अली खान भी नजर आएंगे. साथ ही राधिका सैफ और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ एक टीवी सीरीज में भी दिखेंगी, जो चैनल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी. इसमें राधिका रॉ एजेंट का किरदार निभा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की अंगूरी भाभी अब बन गयी है एक भटकती आत्मा...

अब कुछ अलग करना चाहते है अक्षय कुमार....

'द ग्रेट खली' का आज है 45वां जन्मदिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -