बीमार हुये आसाराम...मेडिकल जांच के आदेश
बीमार हुये आसाराम...मेडिकल जांच के आदेश
Share:

नई दिल्ली: कभी अपने प्रवचनों से प्रसिद्धी प्राप्त करने वाले आसाराम बापू अब जेल में बंद होकर किसी भी हालत में बाहर आना चाहते है। लेकिन बापू की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है और यही कारण है कि उनके हर बार प्रयास विफल हो जाते है।

हाल ही में आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका दाखिल की है। इसमें उन्होंने अपना स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की जानकारी देते हुये जमानत देने का अनुरोध किया। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुये एम्स बोर्ड से यह कहा है कि वह आसाराम की मेडिकल जांच कर दस दिनों के भीतर अपनी रिपोर्ट पेश करे। कोर्ट ने यह कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बादही वह आगे की सुनवाई करेगी। गौरतलब है कि आसाराम बापू पर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा हुआ है और वह इसके चलते बीते तीन वर्षों से जेल में बंद है।

प्रवचन सुनने के लिये लगती थी भीड़
एक समय ऐसा भी रहा है जब आसाराम बापू के प्रवचनों को सुनने के लिये लोगों की भीड लगा करती थी। हजारों की संख्या में बापू के अनुयायी बन गये थे और उनके प्रवचनों के कार्यक्रम भी भव्य स्तर पर हुआ करते थे। लेकिन पिछले दिनों वह एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में घिर गये और फिर उनकी छबि खाक में मिल गई। फिलहाल वे जेल में बंद है और अपने बाहर आने का इंतजार कर रहे है। वे पहले भी स्वास्थ्य के आधार पर जमानत की अर्जी लगा चुके है, परंतु बापू को इसमें कामयाबी नहीं मिल सकी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -