आमिर की दंगल देख करण ने यह कहा, सलमान की भी हो जाएगी बोलती बंद
आमिर की दंगल देख करण ने यह कहा, सलमान की भी हो जाएगी बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड आमिर खान के परफेक्ट काम के लिए हमेशा उनकी तारीफ करता है। अब फिल्म मेकर करण जौहर ने उनकी खूब तारीफ की है। दरअसल, करण जौहर को ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही 'दंगल' को देखने को मौका मिल गया। हाल ही में खबर आई थी कि 'दंगल' का ट्रेलर देखने के बाद सलमान खान हैरान रह गए थे। सलमान को 'दंगल' के ट्रेलर और अपनी फिल्म 'सुल्तान' में काफी समानता नजर आई।

जबकि करण जौहर 'दंगल' देखने के बाद हैरान नहीं हुए, वो तो इसमें कहीं खो गए। फिल्म देखने के बाद करण के पास इसकी तारीफ में कोई शब्द ही नहीं थे। करण ने 'दंगल' देखने के बाद ट्वीट कर कहा, 'मैंने अभी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'दंगल' देखी। इससे बेहतरीन फिल्म मैंने पिछले एक दशक में नहीं देखी है। इसकी तारीफ में मेरे पास शब्द नहीं है।' गौरतलब है कि 'दंगल' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। आमिर फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगट के किरदार में हैं, जिन्होंने अपनी बेटियों को भी तमाम विरोध के बावजूद अखाड़े में उतारा था।

फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार साक्षी तंवर निभाते हुए नजर आएंगी। उम्मीद की जा रही है कि 'दंगल' आमिर की पिछली रिलीज फिल्मों के सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी। वैसे,दंगल रिकॉर्ड बनाये या न बनाये करण के बयान से सलमान की जरूर बोलती बंद हो जाएगी। 

हुआ बड़ा बवाल, जूनियर आर्टिस्ट ने रणवीर को मारे 1, 2 नहीं पूरे 21 थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -