हुआ बड़ा बवाल, जूनियर आर्टिस्ट ने रणवीर को मारे 1, 2 नहीं पूरे 21 थप्पड़

बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह को इनदिनों परफेक्शन का इस कदर बहुत चढ़ा हुआ है कि वह अपने करैक्टर को परफेक्ट करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में खबर थी कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की पद्मावती में अपने कैरेक्टर को रियल टच देने के लिए हिटलर को पढ़ रहे हैं।

अब खबर है कि आदित्य चोपड़ा डायरेक्टेड फिल्म बेफिक्रे के लिए उन्होंने एक नहीं, दो नहीं बल्कि पुरे 21 थप्पड़ खाये हैं। वैसे इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है। बता दें कि इस गाने में फिल्म के लीड कपल रणवीर सिंह और वाणी कपूर एक दूसरे को लाइब्रेरी के स्ट्रिपिंग, फुटबॉल मैच से बॉल चुराने, मॉल से चड्डी चुराने जैसे चैलेंज देते और पूरा करते नजर आ रहे हैं। गाने के एक सीन में रणवीर सिंह रुपयों के लिए थप्पड़ खाते भी दिखाई दे रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, रणवीर को इस एक सीन के लिए 21 थप्पड़ खाने पड़े। मेथड ऐक्टर होने के कारण रणवीर ने सीन को परफेक्ट बनाने के लिए सही में थप्पड़ खाने का फैसला किया। वरना पहले यह तय हुआ था कि सीन में कुछ जूनियर आर्टिस्ट रणवीर को थप्पड़ मारने की ऐक्टिंग भर करेंगे, लेकिन रणवीर ने उन जूनियर आर्टिस्ट से उन्हें जोर से थप्पड़ मारने को कहा ताकि उनके चेहरे पर सच में थप्पड़ खाए इंसान का लुक आ सके।

यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हो रही। रणवीर पहली बार आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में पहली बार ही उनकी जोड़ी वाणी कपूर के साथ बनी है। 

ब्लैक कलर में हमेशा ही ढाया है हसीनाओ ने कहर

इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प के साथ दिखी श्वेता तिवारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -