6 साल की हुई AAP, केजरीवाल ने कहा- मोदी नाम की आंधी के बीच जीती थी 67 सीटें
6 साल की हुई AAP, केजरीवाल ने कहा- मोदी नाम की आंधी के बीच जीती थी 67 सीटें
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी यानी कि AAP की स्थापना के आज 6 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, छह साल पहले आज ही के दिन आम आदमी पार्टी की राजनीतिक यात्रा शुरू हुई थी. और नि:स्वार्थ भाव से काम करने वाले लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों के दम पर तमाम बाधाओं के बावजूद भारत को भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता और जातिवाद के जहर से मुक्त कराने की दिशा में यह राजनीतिक क्रांति लगातार अपने कदम बढ़ाए जा रही है. 

आज 'मन की बात' ने मनाई गोल्डन जुबली, पीएम मोदी दिलाई संविधान दिवस की याद

आपको बता दें कि दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने सोमवार को आईटीओ में मौजूद अपने कार्यालय में पार्टी का 6वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया. ख़ास बात यह है कि आप ने अपनी पार्टी के इस स्थापना दिवस को 'क्रांति के 6 साल' नाम दिया है. आप के 6वें स्थापना दिवस कार्यक्रम के मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, "आज ही के दिन 26 नवंबर 1949 को देश का संविधान तैयार हुआ और आज ही के दिन हमारी पार्टी ने जन्म लिया. देश भर में संविधान के ऊपर मंडरा रहे खतरे से लड़ने के लिए आज आम आदमी पार्टी सक्षम है."

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी अलवर से करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज

इस कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल ने अपनी पार्टी और अपनी सरकार की जमकर सराहना की. अरविन्द ने आगे कहा कि 49 दिन की सरकार में कई काम करके दिखाए और नरेंद्र मोदी के रथ और आंधी के बीच दिल्लीवालों ने 70 में से 67 सीट जिता दी. दिल्ली सीएम ने कहा कि मेरे ऊपर पुलिस के केस कर दिए, 400 फाइल उठाकर ले गए. लेकिन हमारे खिलाफ कुछ भी नहीं मिल सका. मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट पीएम मोदी से मिला है. 

पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- हिन्दुस्तान कभी नहीं भूलेगा 26/11 और उसके गुनाहगारों को

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी ने किया चुनाव प्रचार का आगाज़, कहा सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही कांग्रेस

क्या निक प्रियंका की शादी में आएंगे पीएम मोदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -