पहले पति फिर बॉयफ्रेंड और फिर अधेड़ उम्र के व्यक्ति से बनाए संबंध और फिर..
पहले पति फिर बॉयफ्रेंड और फिर अधेड़ उम्र के व्यक्ति से बनाए संबंध और फिर..
Share:

रेप और मर्डर के मामले बढ़ने के साथ ही अपराध की घटनाए भी बढ़ती जा रहीं हैं. ऐसे में आजकल लड़के और लडकियां लिव इन रिलेशन में रहने से पीछे नहीं रहते हैं लेकिन कभी- कभी इसे में कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसी ही है. इस घटना में लिव इन रिलेशन में रह रही एक महिला ने आर्थिक तंगी के चलते जहर खाकर जान दे दी. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार जिस प्रेमी के चक्कर में उसने अपने पति को छोड़ा था वह प्रेमी भी उससे नाता तोड़कर चला गया और उसके बाद वह एक अधेड़ के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी लेकिन उक्त व्यक्ति ने जब महिला को खर्च आदि देना कम कर दिया तो उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर जान दे दी.

वहीं अधेड़ व्यक्ति की पत्नी ने मृतका के बेटे का पालन पोषण करने की बात कही है. खबरों के अनुसार बदरीनाथ (चमोली) निवासी बीना बिष्ट (35) ने आज से पांच साल पहले अपने पति को छोड़कर प्रेमी संग शादी कर ली थी लेकिन, शादी के एक साल बाद ही प्रेमी ने उसे छोड़कर चला गया और उसके बाद महिला के पास कोई सहारा नहीं तह. बाद में वह पूर्व पति के पास गई लेकिन उसने भी उसे नहीं अपनाया. इसके बाद वह अपने 7 साल के बेटे को लेकर रोजगार ढूंढने रामनगर आई जहाँ उसकी मुलाकात पीरूमदारा (रामनगर) निवासी एक अधेड़ से हुई. उसने नौकरी दिलाने की बात कही और महिला को अपने साथ ले गया और उसके बाद उसने महिला को शादी का झांसा देकर अपने साथ रख लिया.

पहले अधेड़ ने उसे घर में रखा और फिर काशीपुर के ग्राम फसियापुरा में उसे किराए पर कमरा लेकर दे दिया. इस बीच खर्च को लेकर वह बीना को तंग करने लगा और वहीं बेटे को स्कूल भेजने की बात पर अक्सर दोनों में बहस होती थी. जिस मकान में महिला रह रही थी वहां के मकानमालिक ने बताया कि आर्थिक तंगी और बेटे को लेकर बीना ने शनिवार दोपहर जहर खा लिया और उसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. बीते रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उक्त व्यक्ति को सौंप दिया और अब महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

रातभर संबंध बनाने के बाद सुबह किया ऐसा काम कि हैरान रह गई लड़की

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

लड़की ने आंसरशीट में लिखा, चाचा और भाई कमरे में आकर मेरे साथ..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -