रातभर संबंध बनाने के बाद सुबह किया ऐसा काम कि हैरान रह गई लड़की
रातभर संबंध बनाने के बाद सुबह किया ऐसा काम कि हैरान रह गई लड़की
Share:

आए दिन अपराध की खबरें आती है ऐसे में हाल ही में लखनऊ के महराजगंज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है. इस मामले में एक गांव की रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप किया गया है. खबरों के अनुसार इसके बाद आरोपी युवती को दो युवकों को बेच कर फरार हो चुका है. जी हाँ, बाद में उन दोनों ने भी युवती के साथ रेप किया और किसी तरह वहां से भागकर पीड़िता पुलिस के पास गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है.

खबरों के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को सारा मामला बताया जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'युवती को 2 साल पहले एक युवक से प्रेम हो गया और वह युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ रहने लगा और उसके बाद उसके साथ उसने दो साल तक रेप किया. इसके बाद एक दिन आरोपी युवक ने फोन कर युवती को बुलाया और मंदिर में शादी करने का झांसा देकर घर से भागने की बात कही इस बात पर यकीन कर युवती आरोपी के साथ घर में रखे रुपये एवं अन्य सामान लेकर भाग गई और जब तक पैसे थे, तब तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद आरोपी ने युवती को धोखे से दो अन्य युवकों को बेच दिया.

इसके बाद दोनों ने उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर रेप किया लेकिन वहां से किसी तरह युवती बचकर घर भाग आई और पुलिस थाने में अपने परिजनों के साथ आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने बताया कि आरोपी उपेन्द्र के खिलाफ अगवा, दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है और अब मामले की जांच हो रही है.

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम

स्कूल छोड़ने के बहाने जंगल में ले गया पडोसी और कर दी ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -