हरियाणा पुलिस बलात्कारियों के साथ
हरियाणा पुलिस बलात्कारियों के साथ
Share:

बलात्कारों का राज्य हरियाणा  एक नहीं, दो नहीं 5 दिनों में लगातार बलात्कार की 6 वारदातें. और उसपर अधिकारीयों के शर्मनाक बयान. अभी हिसार में एक परिवार सदमे से उबरा भी नहीं था, एक 3 साल की बच्ची के आंसू भी नहीं सूखे थे, के उसके कुछ घंटे बाद ही फतेहाबाद में एक 20 साल की युवती से गांव के ही दो युवकों द्वारा बलात्कार का  मामला सामने आया है. ये तब हुआ जब युवती का परिवार युवती के नाना के मृत्युभोज में गया था.

इस पर जब ए.डी.जी.पी. आर.सी.मिश्रा से जवाब तलब किया गया तो उन्होंने ऐसा बेहूदा बयान दिया है जिससे यही प्रतीत होता है की पुलिस बलात्कारियों के साथ है. आर.सी. मिश्रा बोले " रेप समाज का हिस्सा है, और यह तो सदियों से होता चला आ रहा है. पुलिस बस जांच कर सकती है." ए.डी.जी.पी. के इस बयान के बाद लोगों के आक्रोश को देखकर ए.डी.जी.पी. ने अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी है और जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.

सवाल यह उठता है, की 5 दिनों में 6 बलात्कार होने के बाद भी अगर पुलिस के बड़े अधिकारी इस तरह का बयान देंगे तो इससे हौसला किसे मिलेगा, पीड़ित के परिजनों को या फिर उन दरिंदे बलात्कारियों को. इससे पहले भी  हरियाणा में एक 15 साल के किशोर द्वारा 3 साल की बच्ची के बलात्कार का  मामला सामने आया था, उसे भी स्थानीय लोगों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया था. जहाँ से उसे सुधार गृह भेज दिया गया है.

आपको बता दें की पद्मावती के विरोध में सड़कों पर उतरने और अपने झूठी मर्दानगी दिखाने वाले  हरियाणा में किसी भी बलात्कारी की गिरफ़्तारी अभी तक नहीं की गयी है, प्रशासन के साथ आवाम भी सो रही है, जाग रहें है तो बस बलात्कारी.

मासूम को चाकुओं से गोदा : लखनऊ

परेशान युवक ने बैंक में की आत्मदाह की कोशिश

बिहार: अख़बार विक्रेता की दिनदहाड़े हत्या


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -