कक्षा 9वी के बच्चे ने लगाई फांसी, डायरी में लिख गया- 'तुमसे वादा करता हूं...'
कक्षा 9वी के बच्चे ने लगाई फांसी, डायरी में लिख गया- 'तुमसे वादा करता हूं...'
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपुर से सामने आया है जहाँ जुगल देवी सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ने वाले 9वीं के छात्र आशुतोष ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस को आशुतोष की नोटबुक में लिखे अल्फाज मिले है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नोटबुक के आखिरी में उसने एक छात्रा का नाम भी लिखा है। इस मामले में बेड पर उसकी एक डायरी भी मिली है और डायरी में एक संस्था की ओर से आयोजित टैलेंट डेवलेपमेंट परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाई पड़ा है। पुलिस के अनुसार आशुतोष ने नोटबुक के आखिरी पेज पर लिखा है कि ''हर इंसान अपने दोस्तों की तुलना में अपनी क्षमताओंं को जानता है।

मुझे अच्छे दोस्तों की संगत मिली जो काफी सहयोगी भावना के हैं। लेकिन कभी-कभी मुझे उनके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है, जब वे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हैं। इसके पहले मेरी पढ़ाई तेलुगू मीडियम स्कूल में हुई। इस वजह से अंग्रेजी बोलने में बच्चों को हिचक महसूस होती थी, लेकिन वहां इसके अलावा कोई और स्कूल भी नहीं था। मैं तुमसे वादा करता हूं कि बहुत जल्द अच्छी अंग्रेजी बोलने लगूंगा।'' वहीं आशुतोष ने अपने नाम से जोड़कर एक छात्रा का नाम लिखा है और हस्ताक्षर भी किए।

इस मामले में पुलिस का मानना है कि वह छात्रा से दोस्ती करना चाहता था, इस वजह से वह अंग्रेजी बोलना सीख भी रहा था। वहीं अब पुलिस पता लगा रही है कि आखिर छात्रा की डायरी आशुतोष के पास कैसे और क्यों आई और पुलिस छात्रा की डायरी और आशुतोष की नोटबुक को कब्जे में लेकर छानबीन में लगी हुई है।

प्रेमिका ने नहीं किया फ़ोन तो प्रेमी ने की आत्महत्या की कोशिश

चाकू से रेत दिया प्रेमी युगल का गला

छोटे कपड़े और शराब के लिए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -