9वीं कक्षा के छात्र का स्कूल टीचर पर आया दिल, फिर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान
9वीं कक्षा के छात्र का स्कूल टीचर पर आया दिल, फिर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है जिसमे कक्षा नौवीं में पढ़ने वाले एक विद्यार्थी को उसकी स्कूल अध्यापिका पसंद आ गई। तत्पश्चात, विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाई तथा अध्यापिका को अश्लील तस्वीर भेज दिए। जब अध्यापिका ने पुलिस से शिकायत की तो पूरे मामले का पता चला। 

प्राप्त खबर के अनुसार, सायबर पुलिस ने एक नाबालिग विद्यार्थी को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, 16 जून 2021 को एक महिला ने अपनी रिश्तेदार के साथ आकर शिकायत की थी। इसमें कहा था कि सोशल मीडिया पर अज्ञात शख्स उसे अश्लील मैसेज भेजता है। बात करने का दबाव बनाता है। बात न करने पर अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देता है। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। तहकीकात के चलते नाबालिग को पकड़ा तथा पूछताछ की तो पता चला कि फेक आईडी बनाकर उसने यह सब किया।

वही नाबालिग विद्यार्थी कक्षा नौवीं में पढ़ता है। जिस विद्यालय में वह पढ़ता है वहां की अध्यापिका उसे पसंद है। इसके बाद से विद्यार्थी अध्यापिका से बात करने के बहाने और तरीके तलाशना लगा तथा सोशल मीडिया पर फेक आईडी बना ली। पुलिस ने पिता को खबर दी और बेटे के साथ थाने पर बुलाया। वहां चर्चा के दौरान पूछताछ की तो विद्यार्थी ने अपराध स्वीकार किया तथा कहा कि विद्यालय की अध्यापिका पसंद होने से उससे बात करने के लिए सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाई थी। पुलिस ने विद्यार्थी का फ़ोन तथा सिम बरामद कर उसे काउंसलिंग के लिए भेजा है।

रूस और यूक्रेन के बीच टकराव एक पूरी तरह से तकनीकी ऑपरेशन है: IAF चीफ

रोपवे हादसे में रेस्‍क्‍यू के दौरान ट्रॉली से गिरी 1 और महिला, हलक में अटकी जान

शहबाज़ शरीफ को बधाई पत्र भेज सकते हैं पीएम मोदी, क्या भारत-पाक में सुधरेंगे रिश्ते ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -