शहबाज़ शरीफ को बधाई पत्र भेज सकते हैं पीएम मोदी, क्या भारत-पाक में सुधरेंगे रिश्ते ?
शहबाज़ शरीफ को बधाई पत्र भेज सकते हैं पीएम मोदी, क्या भारत-पाक में सुधरेंगे रिश्ते ?
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ को शुभकामनाएं दे चुके हैं। अब खबर सामने आ रही है कि पीएम मोदी जल्द ही शरीफ को बधाई पत्र भी भेज सकते हैं। इसमें दोनों देशों के बीच रिश्ते सुधारने पर जोर दिया जा सकता है। रविवार को इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से बाहर करने के बाद शरीफ सोमवार को मुल्क के नए प्रधानमंत्री बन गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि पीएम मोदी पाकिस्तान के नवनिर्वाचित PM शहबाज शरीफ को बधाई पत्र भेज सकते हैं। संभवना जताई जा रही है कि पीएम मोदी के पत्र में दोनों देशों के आतंक और हिंसा से मुक्त होने की आवश्यकता पर जोर दिया जा सकता है। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि अभी तक दोनों नेताओं के बीच फोन पर बातचीत को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है, किन्तु आने वाले वक़्त ऐसा हो सकता है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के मुताबिक, सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए शहबाज़ शरीफ को बधाई दी थी और शांति की बात कही थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, 'मियां मुहम्मद शहबाज शरीफ को पाकिस्तान के पीएम के रूप में चुने जाने पर बधाई। भारत आतंक मुक्त क्षेत्र में शांति और स्थिरता चाहता है, ताकि हम अपनी विकास चुनौतियों पर फोकस कर सकें और अपने लोगों की भलाई और समृद्धि को सुनिश्चित कर सकें।'

गांधी परिवार को दे दी 5000 करोड़ की संपत्ति ! नेशनल हेराल्ड मामले में ED ने मल्लिकार्जुन खड़गे से की पूछताछ

'आपको मुसलमानों ने जिताई 111 सीटें, लेकिन आप...', अब अखिलेश यादव पर मुस्लिमों को बचाने का दबाव

गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौत, इंसाफ तो दूर, पीड़िता के चरित्र पर 'ममता बनर्जी' ने उठा दिए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -