भोपाल में 29 नए मरीज मिले, 951 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या
भोपाल में 29 नए मरीज मिले, 951 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 951 पहुंच गई है. यहां अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है और 580 मरीज स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं. भोपाल में शुक्रवार को 29 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं 31 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है.  

दरअसल, सऊदी अरब से इंदौर और फिर भोपाल पहुंचे कुवैत में फंसे 24 भारतीय छात्रों एवं पर्यटकों में से शुक्रवार को एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. स्क्रीनिंग के दौरान हल्का बुखार होने पर 17 लोगों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. वहीं 11 को थ्री ईएमई सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया. उन लोगों को शुक्रवार देर शाम तक ऑक्सीजन सपोर्ट में रखा गया. जिन 11 लोगों को थ्री ईएमई सेंटर रवाना किया गया उसमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. इसके चलते तत्काल सेना को सूचना देकर इसे भर्ती करवाया गया.

आपको बता दें की छह अन्य की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें रवाना कर दिया गया. शेष सभी 24 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जो जांच के लिए भेजे गए है. सवाल ये उठ रहा है कि कुवैत से निकलने के बाद इनकी तीन बार स्क्रीनिंग हुई. पहली कुवैत, दूसरी इंदौर और तीसरी हमीदिया की टीम ने भोपाल में स्क्रीनिंग की. इसके बावजूद पॉजिटिव की जानकारी नहीं हो पाई.

इंदौर में 2378 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 90 लोगों ने तोड़ा दम

दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

लॉकडाउन में ड्यूटी करने के बजाए 6 पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, केस दर्ज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -