इंदौर में 2378 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 90 लोगों ने तोड़ा दम

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले मिले है. अब इंदौर में सैंपलों की संख्या बढ़ाए जाने के साथ ही पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. शुक्रवार जांचे गए सैंपलों में से 79 नए मरीज मिले है. इनमें से परदेशीपुरा क्षेत्र के 12 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2378 हो गई है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने एक मरीज की मौत होने की पुष्टि भी की है.  

हालांकि इसके साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 90 पर पहुंच चुका है. शुक्रवार को 1520 सैंपल लिए गए. इसमें से 1055 सैंपल जांचे गए. इस तरह शुक्रवार को सामने आई रिपोर्ट में संक्रमित मरीज मिलने की दर 7.4 प्रतिशत रही.सीएमएचओ डॉ.प्रवीण गुड़िया के मुताबिक अब तक कुल 20 हजार 645 सैंपल जांचे गए हैं. पॉजिटिव आए मरीजों में से 1100 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. बता दें की गुरुवार को जांच गए 1053 सैंपल में से 61 मरीज पॉजिटिव आए थे. वही बुधवार को जांचे गए सैपल में 131 पॉजिटिव मरीज सामने आए थे.

महू में भी संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. महू में एक और संक्रमित की मौत हो गई. यहां मरने वालों का कुल आंकड़ा 18 तक पहुंच गया है.

दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

लॉकडाउन में ड्यूटी करने के बजाए 6 पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, केस दर्ज

जमातियों पर कारवाई हुई शुरू, क्वारंटीन के बाद 18 लोगों को भेजा गया जेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -