लॉकडाउन में ड्यूटी करने के बजाए 6 पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, केस दर्ज
लॉकडाउन में ड्यूटी करने के बजाए 6 पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, केस दर्ज
Share:

भोपाल : कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन को लगाया गया है. इस लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी जहां दिन रात इंसानों की सेवा में जुटे हुए हैं, इससे पुलिस की अलग छवि बनी है. राजधानी भोपाल में कुछ पुलिसकर्मियों की करतूत से विभाग की किरकिरी हो रही है. टीटी नगर पुलिस ने भोपाल के नर्मदा भवन के पास से 6 पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन में जुआ खेलते हुए पकड़ा  गया है. सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

दरअसल, गुरुवार शाम गिरफ्तार किए गए पुलिसकर्मियों में से 5 स्पेशल आर्म्ड फोर्स के 5 जवान हैं और भोपाल जिला पुलिस का है. टीटी नगर पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनके खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने का भी केस दर्ज हुआ है. एसएचओ संजीव चौकसे ने बताया है कि गुरुवार शाम 5 बजे हमें सूचना मिली थी कि नर्मदा भवन के करीब कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने नर्मदा भवन के पास 6 पुलिसकर्मियों को जुआ खेलते हुए पकड़ा. 6 में से 4 जवान अभी पुलिस मुख्यालय स्थित स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं. 1 ईओडब्ल्यू में तैनात है और 1 की बैंक में ड्यूटी लगी हुई है.

बता दें की भोपाल पुलिस ने गुरुवार को 136 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है. इससे पहले बुधवार को भी 142 केस दर्ज किया गया था. आरोपियों पर कार्रवाई आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत हो रही है. इसके साथ ही कुछ आरोपियों पर राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन कानून के तहत भी कार्रवाई हो रही है.

जमातियों पर कारवाई हुई शुरू, क्वारंटीन के बाद 18 लोगों को भेजा गया जेल

उज्जैन में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 57 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम

आज शिवराज सरकार केंद्र को भेजेंगी सिफारिश, लॉकडाउन में मिल सकती है कुछ राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -