मदरसे में 9 साल की बच्ची का बलात्कार, मरा हुआ समझकर मौलवी इरफ़ान हुआ फरार
मदरसे में 9 साल की बच्ची का बलात्कार, मरा हुआ समझकर मौलवी इरफ़ान हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक मदरसे में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप मदरसे में बच्चों को इस्लाम की शिक्षा देने वाले मौलवी पर लगा है। रेप के बाद से बच्ची की तबीयत बहुत बिगड़ी हुई है। उपचार के लिए बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ हालात नाजुक होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद मौलवी फरार बताया जा रहा है, जिसकी खोजबीन जारी है। घटना शनिवार (23 सितंबर, 2023) की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला मुज़फ्फरनगर के थाना क्षेत्र बुढ़ाना का है। यहाँ के सफीपुर पट्टी इलाके में नूरजहाँ मस्जिद स्थित है। इसी मस्जिद में एक मदरसा चलता है, जहाँ आसपास के मुस्लिम समुदाय के लोग अपने बच्चों को इस्लाम की शिक्षा लेने के लिए भेजते हैं। मौलवी इरफ़ान यहाँ बच्चों को पढ़ाता था। मस्जिद के पड़ोस में ही रहने वाली 9 साल की पीड़िता इसी मदरसे में पढ़ती थी। रोज़ाना की तरह शनिवार को भी पीड़िता सुबह 9 बजे मदरसे में दीनी तालीम लेने पहुंची। उस समय तक बाकी बच्चे नहीं आए थे। इस बीच मौलवी इरफ़ान की नियत बिगड़ गई, और उसने बच्ची को अकेला पाकर उसे झाड़ू लगाने के बहाने भीतर बुलाया। अंदर जाने पर मौलवी इरफ़ान ने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ बलात्कार किया।

कुछ देर में पीड़िता खून से लथपथ हो कर बेसुध हो गई। मौलवी इरफ़ान को लगा कि पीड़िता मर चुकी है। वो बच्ची को उसी खून से लथपथ हालत में ही मदरसे में छोड़ कर भाग निकला। कुछ देर बाद पीड़िता को होश आया और वो किसी तरह अपने घर पहुँची और पूरी बात बताई।  इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मौलवी इरफ़ान के खिलाफ IPC की धारा 376 (रेप) के साथ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया। फरार हुए मौलवी की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है और छापेमारी की जा रही है।

बुढ़ाना के डिप्टी एसपी यतेंद्र नागर ने आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। इधर बच्ची को उपचार के लिए पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत नाजुक होने के चलते यहाँ से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहाँ डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए पीड़िता को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपित मौलवी इरफ़ान को फाँसी दिए जाने की माँग की है।

झारखंड: चलती ट्रेन में लूटपाट, 10-12 लुटेरों के एक समूह ने 7 यात्रियों को किया घायल

गाजियाबाद: बसपा के पूर्व विधायक वहाब चौधरी पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी

भूरा को झूठा फंसाने के लिए वसीम ने खुद के पाँव में मार ली गोली, फहीम-साहिल ने दिया साथ, तीनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -