दर्दनाक हादसा : रोडवेज बस और जीप की टक्कर में हुई 9 लोग की मौत

मंदसौर: यह हादसा कोटा से भीलवाड़ा आ रही एक बेकाबू रोडवेज बस ने बीते सोमवार करीबन रात के ११ बजे के समय त्रिवेणी व बीगोद के बीच एक जीप को टक्कर मार दी. वही इस हादसे में जीप में सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें 15 से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. वही इस हादसे में मरने वाले मंदसौर जिले के रहने वाले थे जो शादी समारोह में सम्मलित होकर वापस मंदसौर लौट रहे थे.


जानकारी के मुताबिक हादसा बीते सोमवार रात 11 बजे भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर हुआ था. यहां ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज की बस सामने से आ रही जीप से टकरा गई. जिससे टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. हादसे के पश्चात् बीगोद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त जीप में फंसे शवों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों में तीन महिलाएं और 6 पुरुष शामिल हैं. वही इस हादसे में घायलों को भी अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के मुताबिक़ हादसे का शिकार लोग मंदसौर जिले के ही बताया जा रहे हैं जो कि भानपुरा तहसील के पास संधारा गांव के निवासी त्रिलोक पंडित परिवार के हैं. यह लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे थे. तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया. वही इस हादसे की जानकारी मिलने ही संधारा से कुछ लोग भीलवाड़ा के लिए सोमवार रात में ही रवाना हो चुके थे. 

मांडवा बस्ती में फटा एक गैस सिलेंडर, धमाके ने मचाया कोहराम

अँधेरी रात में पत्नी के आगे था उसका बॉयफ्रेंड, अचानक पीछे से पति ने आकर शुरू कर दिया....

संभल में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बस, 3 की मौत कई घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -