संभल में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बस, 3 की मौत कई घायल
संभल में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बस, 3 की मौत कई घायल
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल के अंतर्गत आने वाले बनियाठेर क्षेत्र में सोमवार को परिवहन निगम की बस और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी है और छह अन्य घायल हो गये हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन लोगों की मृत्यु पर शोक जाहिर किया है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बनियाठेर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन निगम की एक बस की सड़क किनारे खड़े टंक से भिड़ंत हो जाने से परिचालक सहित बस में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा छह अन्य घायल हो गये।

उन्होंने बताया है कि परिवहन निगम की बस सुबह मुरादाबद से मथुरा की तरफ जा रही थी। बनियाठेर क्षेत्र में रसूलपुर कैली गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार बस सड़क के किनारे खड़े हुए एक ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में बस का परिचालक श्याम सुंदर(38), यात्री जरिफ(35) तथा शिवकुमार(32) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। घालयों को उपचार हेतु चन्दौसी में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभल में बनियाठेर क्षेत्र के रसूलपुर कैली गांव के समीप हुए इस हादसे में लोगों की मृत्यु पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है। सीएम योगी ने हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा है कि उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा मुहैया कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Bank fail हो जाने पर क्या होगा आपकी FD और अन्य जमाओं का हाल

टैक्स रेवेन्यू में 12% बढ़ोतरी का लक्ष्य हुआ आसान, राज्यों के लिए कंपनसेशन की राशि जल्द होगी जारी

Coronavirus: भारतीय उद्योग-धंधों पर पड़ सकता है वायरस का असर, ऑटो और एविएशन प्रभावित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -