अंडमान और निकोबार में मिले कोरोना के 9 नए मरीज, अब तक 104 की मौत
अंडमान और निकोबार में मिले कोरोना के 9 नए मरीज, अब तक 104 की मौत
Share:

पोर्ट ब्लेयर: अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह में कोरोना संक्रमण के नौ नए केस सामने आने के बाद केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 6,853 हो गई है. वहीं एक और शख्स की संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत के बाद मरने वालों की तादाद बढ़कर 104 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी दी है कि 22 और लोगों के ठीक होने के बाद केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमण मुक्त हुए लोगों की तादाद बढ़कर 6,495 हो गई.

अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह में अभी 254 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का उपचार चल रहा है. सूचना, प्रचार एवं पर्यटन सचिव सुनील कुमार सिंह ने कहा कि, ‘प्रशासन नागरिकों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने से बचाने के लिए निरंतर काम कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि चक्रवाती मौसम की वजह से सोमवार को सभी उड़ाने भी निरस्त कर दी गई थीं. फेरारगंज में 18 यात्रियों की ‘रैपिड एंटीजन’ जांच की गई, जिनमें से कोई पॉजिटिव नहीं पाया गया.

प्रशासन ने संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए दक्षिण अंडमान जिले में 24 मई से लॉकडाउन लगाए जाने का ऐलान किया है, जो 31 मई तक लागू रहेगा. दक्षिण अंडमान जिले में संक्रमण के सबसे अधिक 247 सक्रीय मामले हैं. पाबंदियों के दौरान जरुरी चीजों की दुकानें सुबह छह से आठ बजे तक खुली रहेंगी. 

कैबिनेट ने एनडीआरएफ अकादमी, नागपुर में निदेशक पद के सृजन को दी मंजूरी

वित्त मंत्रालय ने दूसरी कोरोना लहर से प्रभावित क्षेत्रों के लिए प्रोत्साहन पैकेज की बनाई योजना: रिपोर्ट

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुआ इजाफ़ा, जानिए क्या हो गए भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -