तस्वीरें मचा रही सनसनी, एक ही अस्पताल में प्रसव इकाई की 9 नर्स गर्भवती
तस्वीरें मचा रही सनसनी, एक ही अस्पताल में प्रसव इकाई की 9 नर्स गर्भवती
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) के पोर्टलैंड से एक अजीब मामला सामने आया है. हालांकि खबर बेहद ही दिलचस्प है. बताया जा रहा है कि यहां मैने मेडिकल हॉस्पिटल के लेबर एंड डिलिवरी यूनिट (प्रसव इकाई) में काम करने वाली सभी 9 नर्सें एक साथ गर्भवती हो चुकी है और इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. साथ ही इनकी तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है. कहा यह भी जा रहा है कि ये सभी नर्सें अप्रैल और जुलाई महीने में बच्चे को जन्म देगी. 

इस संबंध में मेडिकल सेंटर ने खुद घोषणा की और इस पर उसने खुशी भी व्यक्त की है. फिलहाल नर्सों के साथ ही इस घटना से अस्पताल भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और ख़ास बात यह है कि यह मामला अपने आप में बेहद अनोखा और खास है. खुद अस्पताल प्रशासन द्वारा उनकी फोटो अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए सभी नर्सों को खास तरह से बधाई प्रदान की है. 

बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन ने इस बेबी बूम न्यूज की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा लिया था और साथ ही मां बनने जा रही नर्सों को बधाई भी दी. बता दें कि मेडिकल सेंटर ने घोषणा करते हुए खुशी के साथ इसे Bonanza of babies बताया है. साझा के गई तस्वीरों में सभी 9 नर्से एक साथ नजर आ रही है. 

प्रोफेसर ने छोटे कपड़े पर टोका तो, छात्रा ने उतार दिए पूरे कपडे

खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों के साथ बोतल का भी उपयोग करती है महिलाएं

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

गुजरात में 3 सीटों के लिए बीजेपी की लिस्ट जारी, मौजूदा सांसद बेटिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -