प्रोफेसर ने छोटे कपड़े पर टोका तो, छात्रा ने उतार दिए पूरे कपडे
प्रोफेसर ने छोटे कपड़े पर टोका तो, छात्रा ने उतार दिए पूरे कपडे
Share:

अमेरिका की प्रतिष्ठित कॉर्नेल यूनिवसिर्टी में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. स्कूल में टीचर के साथ बच्चों की कई बार बहस होती है जिससे कभी कभी बात बढ़ भी जाती है. ऐसे ही अमेरिका प्रोफेसर ने एक छात्रा को अत्यंत ही छोटे कपड़े के लिए टोका तो उसने विरोध में सारे कपड़े उतार डाले. दो दर्जन छात्राओं ने भी प्रोफेसर के विरोध में अपने कपड़े उतार दिए. सुनने में बड़ा ही अजीब लग रहा है लेकिन ऐसा ही हुआ है. 

जानकारी के अनुसार छात्रा की पहचान लेटिटिया चेई के तौर पर की गई. प्रोफेसर रेबेका मगॉर ने कुछ दिनों पहले छात्रा के छोटे कपड़ों को लेकर सवाल उठाया था. चेई ने थीसिस प्रेजेंटेशन के दौरान विरोध में कपड़े उतार कर वहां मौजूद अन्य लोगों को हतप्रभ कर दिया था. दरअसल, प्रो. रेबेका ने चेई से कहा था कि उसे नहीं लगता कि टेस्ट के दौरान उसने जो कपड़े पहने थे वे बहुत छोटे थे? इस बात की जानकारी छात्रा ने फेसबुक पर दी. 

छात्रा ने लिखा, ‘पहली बात जो प्रोफेसर ने मुझसे कही थी वह यह कि मैंने जो पहना था, क्या उसे वास्तव में पहनना चाहिए थ? प्रोफेसर ने पूरे क्लास के सामने यह बात कही थी. उन्होंने कहा था कि इतने छोटे कपड़े पहन कर मैं छात्रों को आमंत्रित कर रही हूं कि वह मेरे प्रेजेंटेशन के बजाय मुझे देखें. मैं इससे इस कदर चौंक गई थी कि इसका क्या जवाब दिया जाए.’ वहीं खबर के अनुसार, एक विदेशी छात्र ने प्रोफेसर रेबेका का पक्ष लिया और कहा कि चेई का यह नैतिक दायित्व है कि वह उचित कपड़ा पहनें.

 

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

Puppy समझ ले आये थे घर, लेकिन निकला कुछ और..

परियों जैसे लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं पेस्टल शेड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -