कोरोना से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए 80 से अधिक लोग
कोरोना से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए 80 से अधिक लोग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में अब तक एक ही व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि की जा चुकी है. जंहा दिल्ली सरकार उसके संपर्क में आने वाले 88 लोगों की पहचान कर जांच की जा रही है. वहीं एयरपोर्ट पर आने वाले सभी यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग कराने के साथ सरकार 14 दिन तक निगरानी में रखा जाने वाला है. जंहा इस बात को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में दिल्ली सरकार ने एक राज्यस्तरीय टास्क फोर्स का गठन किया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसमें दिल्ली पुलिस समेत सभी संबंधित सिविक एजेंसियां शामिल हैं. दिल्ली सचिवालय में बुधवार को टास्क फोर्स की पहली बैठक हुई. इसमें संबंधित विभागों को उनकी जिम्मेदारियों की जानकारी दी गई.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि टास्क फोर्स की बैठक के बाद दिल्ली सचिवालय में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दूसरे देश से आने वाले सभी यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है. कोरोना वायरस के लक्षण मिलने पर उन्हें आरएमएल अस्पताल भेजा जा रहा है. इसके लक्षण 14 दिन बाद तक पैदा होने की आशंका को देखते हुए सभी यात्रियों की निगरानी की जा रही है.

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल के मुताबिक, अभी तक एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है. वह इटली से बुडापेस्ट व वियना होकर दिल्ली पहुंचा था. मयूर विहार निवासी इस व्यक्ति का फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. दिल्ली पहुंचने पर उसका 88 लोगों से संपर्क हुआ था. ऐसे में इन सभी 88 लोगों की पहचान कर जांच की जा रही है. केजरीवाल ने बताया कि अभी तक 116589 यात्रियों को एयरपोर्ट पर स्कैन किया गया है. 

बहन का गला काटकर भाई ने खुद को भी कर लिया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

'इसे दिल्ली समझा है क्या', कहकर दो युवकों की पिटाई, मामला दर्ज

आईफा अवार्ड में गली बॉय ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -