देश में कोरोना से 8वीं मौत, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 415
देश में कोरोना से 8वीं मौत, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 415
Share:

नई दिल्ली: देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित 74 नए मामलों की पुष्टि के साथ ही इसके मरीजों की तादाद बढ़कर 415 हो गई है जबकि 8 लोगों की इससे जान जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया है कि देश में कोरोना के 415 मामलों की पुष्टि की जा चुकी है। कुछ दिन बाद ही उसकी सोमवार को मौत हो गई। 

अब तक महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक और पंजाब में एक-एक कोरोना संक्रमित की जान गई है। वहीं 24 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। पंजाब में भी कोरोना वायरस के संक्रमितों की तादाद में इजाफा हुआ है। पंजाब में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 21 हो गया है। दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 31 मार्च तक लॉकडाउन है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के 16 जिलों को भी 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है।

कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनज़र इंडियन रेलवे ने बड़ा फैसला लिया है। रेलवे ने 31 मार्च तक सभी तरह की पैसेंजर ट्रेनें रद्द करने का फैसला किया है। रेलवे ने बताया है कि सभी लंबी दूरी की ट्रेनें, एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेन (प्रीमियम ट्रेन भी शामिल) का संचालन 31 मार्च की रात 12 बजे तक बंद रहेगा। रेलवे मंत्रालय के अनुसार, 31 मार्च तक माल गाड़ियां चलेंगी। वहीं DMRC के अनुसार सोमवार को सभी लाइनों में मेट्रो सुबह 6 बजे से 8 बजे तक 20 मिनट के अंतराल से चलेगी। 

कोरोना से शेयर बाजार में भूचाल, सेंसेक्स 2991 लुढ़का, 45 मिनिट के लिए कारोबार बंद

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -