8 माह की बच्ची से भाई ने ही किया रेप
8 माह की बच्ची से भाई ने ही किया रेप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की घटनाएं सुनकर तो लगता है कि वहां किसी के पास दिल ही नहीं है. बलात्कार की राजधानी कही जाने वाली दिल्ली से एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. 8 महीने पहले ही पैदा हुई थी वह नन्ही सी जान, अभी ठीक से बैठ भी नहीं पाती थी और हवस में अंधे हो चुके 28 साल के दरिंदे ने उस मासूम का बलात्कार कर दिया.

यह हृदयविदारक घटना दिल्ली के शकूरपुर इलाके की है, जहाँ बच्ची और उसके माँ बाप रहते हैं, उसी मकान में आरोपी सूरज भी अपने परिवार के साथ रहता था. बच्ची की माता कॉलोनियों में लोगों के घर सफाई करने जाती है और पिता दिहाड़ी मजदुर है. रविवार 28 जनवरी को जब 8 माह की उस मासूम के माता पिता अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे, तभी शराब के नशे में धुत्त सूरज ने उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

माँ जब अपना काम करके घर लौटी तो देखा कि, वो फूल सी बच्ची खून से लथपथ है और लगातार दर्द से रोती जा रही है. आस पास पूछने पर पता चला कि, बच्ची को उसका चचेरा भाई खिला रहा था. बच्ची कि माँ ने तुरंत ही पुलिस और बच्ची के पिता को सुचना दी. बच्ची को अस्पताल ले जाय गया, जहाँ उसकी मेडिकल रिपोर्ट से बलात्कार की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची फिलहाल गंभीर हालत में अस्पताल में है. 

आपको बता दें कि, सूरज एक शादीशुदा आदमी है. पुलिस ने सूरज के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पोक्सो बच्चों को लैंगिक अपराधों से बचने के लिए बनाया गया कानून है.  जिसमे बच्चों के साथ हुए लैंगिक अपराधों में तुरंत सजा देने का नियम है. इस नियम के अंतर्गत दोषी को 7 साल से उम्रकैद तक की सजा हो सकती है.  

महिला को गोलियां मारकर लूटपाट, पुलिस बेपरवाह

छेड़छाड़ से दुखी छात्रा ने किया आत्मदाह

गोद ली हुई बच्ची के हत्यारों को खुद की बच्ची भी छोड़ना पड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -