8 दरिंदों ने मिलकर बनाया 16 साल की लड़की को हवस का शिकार
8 दरिंदों ने मिलकर बनाया 16 साल की लड़की को हवस का शिकार
Share:

हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. जी दरअसल यह खबर हरियाणा के नूह जिले की है जहाँ एक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया है. खबरों के अनुसार यहाँ एक 16 साल की लड़की से आठ लोगों ने रेप किया है. खबरों के अनुसार पहले गांव में उन आठ आरोपियों ने उसे अगवा किया और फिर उसका रेप किया. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि यह पूरी घटना बीते रविवार की है जब कुछ लोगों ने नाबालिग को उसके घर से किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप कर लिया और उसके बाद बेहोशी की हालत में ही नाबलिग को छोड़कर फरार हो गए.

वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाए और मेडिकल करवाया और फिर मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई है जिसके बाद जांच की जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि जब परिजन आरोपियों के घर गए तो उन्होंने कार्रवाई करने पर देख लेने की धमकी भी दी थी अब पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और साथ ही इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता कक्षा 12 की छात्रा थी और उसका नाम अभी तक उजागर नहीं किया गया है.

वह सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव की रहने वाली थी और उसके साथ यह घटना दिन में हुई थी जब लड़की के घर में कोई भी मौजूद नहीं था. आप सभी को बता दें कि यह घटना पहली घटना नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसी कई घटनाए हो चुकी है.

पति घर पहुंचा तो पत्नी किसी और के साथ ले रही थी संबंध बनाने के मजे और फिर...

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

नाबालिग के साथ संबंध बनाने में नहीं होता था दर्द लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -