ट्रक-सूमों की भिड़ंत में 8 परीक्षार्थियों की मौत

ट्रक-सूमों की भिड़ंत में 8 परीक्षार्थियों की मौत
Share:

दुमका (झारखंड). कोहरे की वजह से एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसने 8 परीक्षार्थियों की जान ले ली. तालझारी थाना क्षेत्र स्थित दुमका-देवघर मेन रोड में रविवार को टाटा सूमो और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस भयावह हादसे में सूमो सवार 9 में से 7 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक की मौत हॉस्पिटल में हुई. एक अन्य घायल व्यक्ति को दुमका सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

सभी मृतक दुमका जिले के निवासी है. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि शव गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकालना पड़ा. जानकारी के अनुसार रविवार को देवघर में आयोजित पंचायत सचिव की परीक्षा में शामिल होने के लिए यह 9 परीक्षार्थी सूमों में बैठकर घर से निकले थे. गाड़ी जैसे ही जरदाहा मोड़ के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से उनकी सीधी टक्कर हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने दो जख्मियों को सामुदायिक केंद्र भेजा. यहां एक की मौत हो गई. 

हादसे के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी. मृतकों में सुष्मिता दत्ता, सौरव दत्ता, संतोष गुप्ता, अंबिका प्रसाद तुरी(ड्राइवर), पुरुषोत्तम मांझी, नवीन गोराई, स्वास्तिक कुमार, देवेन्द्र गुप्ता हैं. सभी दुमका के निवासी हैं. जख्मी सत्यप्रकाश को दुमका सदर हॉस्पिटल भेजा गया है. एक्सीडेंट के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गए.

आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंचकर मार डाला

पति को करंट से बचाने गई पर खुद नहीं बच पाई

हरियाणा- बच्चियों से दुष्कर्म पर फांसी का कानून जल्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -