अचानक उठा सातवीं की छात्रा के पेट में दर्द, अस्पताल जाकर हुआ बड़ा खुलासा
अचानक उठा सातवीं की छात्रा के पेट में दर्द, अस्पताल जाकर हुआ बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मलप्पुरम से सामने आया है. इस मामले में एक स्कूल शिक्षक ने सातवीं कक्षा की छात्रा से रेप किया और उसके बाद जब सातवीं कक्षा की छात्रा गर्भवती हो गई तो मामला सामने आया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक यह मामला उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले का है और जिस छात्रा के साथ यह सब हुआ है उसकी उम्र 12 साल है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मामले के सामने आने के बाद शिक्षक गायब हो गया है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है. वहीं खबरों के अनुसार नाबालिग के परिवार को इसका पता तब चला, जब वे उसे मेडिकल जांच के लिए एक अस्पताल ले गए.

एक दिन छात्रा के पेट में जमकर दर्द होने लगा और उसके बाद छात्रा को लेकर उसकी माँ अस्पताल गई जहाँ उसकी प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ. इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 'छात्रा का लगभग दो महीने तक यौन शोषण किया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया. शुरुआती जांच से ऐसा दिखता है कि परिवार को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था.''

वहीं इस मामले में परिवार और पुलिस को इस बात का पता उस समय चला जब बच्ची को पेट दर्द की जांच के लिए अस्पताल लाया गया और बच्ची ने काउंसलिंग के दौरान इस बात की पुष्टि की कि स्कूल टीचर ने उसके साथ रेप किया है. वहीं इस मामले में फरार स्कूल टीचर पर रेप और यौन शोषण का आरोप लगाया गया है और पुलिस स्कूल टीचर की तलाश में जुट चुकी है.

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मनचले ने लड़की के घर पर चिपका दिए विवादित पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -