कोरोना वायरस के वजह से 76 साल के सिंगर सीवाय टकर की हुई मौत
कोरोना वायरस के वजह से 76 साल के सिंगर सीवाय टकर की हुई मौत
Share:

कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ते जा रहा हैं. इस घातक बीमारी ने हर जगह अपने पैर पसार लिए हैं. इस महामारी ने स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनैली के बाद एक और सेलेब की जान ले ली है. लिवरपूल ईको के अनुसार 76 वर्षीय सिंगर सीवाय टकर की कोरोना से मौत हो गई है. सिंगर में बीते हफ्ते से ही वायरस के लक्षण देखे जा रहे थे. हालांकि टकर को डायबिटीज, हार्ट संबंधित कई बीमारियां थीं. वेबसाइट से बातचीत के दौरान परिवार ने बताया कि, हम उनके अचानक चले जाने से बहुत दुखी हैं. लिवरपूल सिटी के लिए वो सीवाय टकर थे, लेकिन हमारे लिए पूरी दुनिया थे. उन्होंने सभी का जीवन अपने म्यूजिक से छुआ.

 परिवार ने कहा की, हम सभी दुखों के बावजूद उन लोगों से मिल रहे मैसेजों से काफी आराम महसूस कर रहे हैं, जिन्होंने टकर को 60 साल तक परफॉर्म करते हुए देखा. एक विदेशी वेबसाइट के अनुसार  पोस्टमैन से लीजेंड्री सिंगर बने टकर को प्रशंसक सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. प्रशंसकों के बीच टकर लिवरपूल लीजेंड के नाम से मशहूर थे. वे 60 के दशक में बीटल्स के साथ भी परफॉर्म कर चुके थे.

बता दें की अमेरिका के मशहूर स्क्रीनराइटर 81 वर्षीय टैरेंस मैकनेली की कोरोनावायरस कॉम्प्लिकेशन्स से मौत हो गई है. मंगलवार को मैकनैली ने फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. मैकनैली ने कुल चार टोनी अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. उन्हें साल 1998 में रैगटाइम और 1993 में किस ऑफ द स्पाइडर वुमन के लिए दो टोनी जीते थे. इसके अलावा उन्होंने लव वैलॉर कंपेशन और मास्टर क्लास के लिए दो और अवॉर्ड्स जीते.

इस दिन रिलीज होगी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन'

जेनिफर लोपेज के दोस्त का इस वजह से हुआ निधन

कॉर्टनी कार्दशियां को इस वजह से अपनी लव लाइफ की जानकारी साझा करना पसंद नहीं हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -