आश्रम में माला बना रही थी बच्ची, पीछे से पहुंचा 75 साल का साधु और...
आश्रम में माला बना रही थी बच्ची, पीछे से पहुंचा 75 साल का साधु और...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह झारखंड के पूर्वी सिंहभूम ज़िले का है जहाँ माला बनाने के बहाने 75 वर्ष के एक साधु ने 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले को बहरागोड़ा के बड़शोल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी गुरुचरण चैतन्य ब्रह्मचारी उर्फ प्रणवानंद महाराज निगमानंद सारस्वत आश्रम का साधु है और किसी तरह भागकर घर पहुंची छात्रा ने इस मामले में अपने घरवालों को बताया.

वहीं उसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर साधु को बंधक बना लिया और पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया. इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी है. खबर के मुताबिक बच्ची काे मेडिकल चेकअप के लिए जमशेदपुर सदर अस्पताल भेजा जा चुका है और इस संंबंध में बच्ची की मां ने साधु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़, गुरुचरण चैतन्य ब्रह्मचारी ने छात्रा को माला बनाने के लिए आश्रम बुलाया था और बच्ची आश्रम के कमरे में माला गूंथ रही थी.

उसके बाद साधु वहां आया और गेट लगा लिया. फिर साधू ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. मिली खबर के मुताबिक निगमानंद आश्रम में 5 साधु रहते हैं और इनमें से चार दीघा में चल रहे सम्मेलन में हिस्सा लेने गए हैं. इसी बात का फायदा उठाकर बाबा ने बच्ची को आश्रम बुलाया था और रेप को अंजाम दे दिया.

नोएडा की युवती को दिल्ली ले गया परिचित, किया दुष्कर्म

पहले करता था अपहरण, फिर कमरे में बंधक बनाकर सारी रात करता था दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -