एडल्ट स्टार बनी 70 साल की महिला, लोगों के उड़े होश
एडल्ट स्टार बनी 70 साल की महिला, लोगों के उड़े होश
Share:

ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 70 वर्षीय महिला ने बताया है कि उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा है। जबकि उन्हें सरकार की तरफ से पेंशन भी प्राप्त हो रही है। इस महिला का नाम सियोभान बर्ट है। वह ब्रिटेन में रहती हैं तथा पहले फूल बेचने का काम किया करती थीं।

एडल्ट इंडस्ट्री में Siobhan Burt को 'कैरोलिन' नाम दिया गया। उन्होंने एक पॉडकास्ट में एडल्ड इंडस्ट्री की अपनी जिंदगी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अधिक नहीं जानती थीं। ये बुजुर्ग महिला पेंशन भी लेती हैं। यही कारण है कि लोग उनके बारे में जानकर हैरानी जता रहे हैं। कुछ लोग इस महिला की प्रशंसा कर रहे हैं, हालांकि, अधिकतर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। वहीं, एक शख्स ने कहा, 'यह महिला बहुत खुश करने वाली है, एक किताब लिखो आप। आप ब्रिलियंट हैं।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'आप दिल से काफी जवान हैं कैरोलिन और आपको देखकर लगता नहीं कि आपकी इतनी उम्र है।'  

वही कुछ लोगों का कहना है कि इंटरनेट पर मशहूर होने और खबरों में आने के लिए लोग आजकल इस प्रकार के फैसले ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि 70 साल की महिला को अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए। वहीं, Siobhan Burt ने बताया कि वह एक ऐसी महिला को भी जानती हैं जो 85 वर्ष की आयु में एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इस महिला को देखने के पश्चात् ही उन्हें लगा था कि वह भी इस इंडस्ट्री में काम कर सकती हैं।

मौत से पहले शरीर देने लगता है ये संकेत, यहाँ जानिए

यहाँ सांप और बिच्छू के साथ लोग खाते है खाना...वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

पहले युवक हुआ कोरोना का शिकार...अब शरीर खाने वाले कीड़ों ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -