दिल्ली : 7 साल की मासूम को पेड़ से बांध पड़ोसी ने किया घिनौना काम...
दिल्ली : 7 साल की मासूम को पेड़ से बांध पड़ोसी ने किया घिनौना काम...
Share:

नई दिल्ली। देश की राजधानी को एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मामला है की एक 32 वर्षीय दरिंदे ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 7 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन के निकट जेजे कॉलोनी का है। पुलसि जानकारी के मुताबिक जेजे कॉलोनी में कथित तौर पर आरोपी शख्स ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार तब बनाया जब उसके माता पिता घर से बाहर गए हुए थे।

आरोपी बदमाश की पहचान 32 साल के सतीश के रूप में हुई है। हैरान करने वाली बात यह है की बच्ची के माता-पिता घर से बाहर जाने के पहले मासूम को सतीश के पास छोड़कर गए थे। पुलिस की जानकारी से मालूम पड़ा की आरोपी सतीश, बच्ची को ललचाकर नजदीक स्थित पार्क में लेकर गया था जहां उसने बच्ची को पेड़ से बांधकर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की चीख सुन स्थानीय लोगो ने मासूम को बचाया और उसके माता-पिता को घटना की सुचना दी। लोगों को पार्क की तरफ आता देख सतीश मौके से भाग निकला।

घटना से पीड़ित बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां बलात्कार की पुष्टि की गई। पुलिस ने सतीश के खिलाफ पॉस्को व IPC की धारा 376 के तहत मुकदमा दायर कर लिया है। पुलिस ने आरोपी सतीश को सीमापुरी इलाके से हिरासत में ले लिया है। सतीश को अदालत में पेश किया गया। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -