7 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

7 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला
Share:

हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब के अमरकोट क्षेत्र में एक 7 साल के मासूम बच्चे की जान आवारा कुत्तों के झुंड ने ले ली.बच्चा घर के साथ लगते हुए खेत की ओर जा रहा था, इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने उसे नोंच-नोंच कर मार डाला. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 वर्षीय विक्की के माता-पिता खेत पर थे, इसलिए विक्की भी उनके पास जा रहा था. तभी अचानक 7-8 आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. पास ही खेल रहे कुछ बच्चों ने यह देखा और दौड़कर गांवों वालों को बताया. लेकिन जब तक गाँववाले वहाँ पहुंचे, तब तक देर हो चुकी थी. अमरकोट पंचायत के प्रधान राकेश मेहरलु ने बताया कि कुत्तों ने बुरी तरीके से विक्की को नोंच डाला था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. विक्की को तुरंत पांवटा साहिब अस्पताल में लाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक बच्चे के मां बाप प्रवासी मजदूर हैं. पंचायत प्रधान ने बताया कि आवारा कुत्तों में आतंक के बारे में कई बार प्रशासन को जानकारी दी गई है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई कदम नहीं उठाया गया. मालूम हो कि 7 जनवरी को झारखंड के कोडरमा जिले के ग्राम भगवतीडीह में शौच के लिए गई 12 वर्षीय मधु को भी आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला था.

धार्मिक स्थल से असामाजिक तत्व हटाने का अभियान

पेन किलर के इंजेक्शन से नवजात की मौत

घर से गुस्सा होकर निकली युवती के साथ दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -