धार्मिक स्थल से असामाजिक तत्व हटाने का अभियान
धार्मिक स्थल से असामाजिक तत्व हटाने का अभियान
Share:

अक्सर देखा जाता है कि असामाजिक तत्व धार्मिक स्थलों के आसपास ही आना डेरा जमा लेते हैं. उत्तर भारत के प्रसिद्व धार्मिक स्थल पीरनिगाह से ऐसे ही असामाजिक तत्वों का सफाया करने के लिए रविवार देर रात तक पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया. एसपी दिवाकर शर्मा ने नेतृत्व में पुलिस ने धार्मिक स्थल के कोने-कोने की तलाशी लेकर यहाँ से बदमाशों को रवाना किया.

पुलिस टीमों की अचानक हुई इस
छापेमारी से असामाजिक तत्वों में हडकंप मच गया. पुलिस टीम रविवार देर रात यहाँ आई और धार्मिक स्थल के नजदीक घूम रहे संदिग्धों से गहनता से पूछताछ की. पुलिस ने नशेड़ी और असामाजिक तत्वों को पीरनिगाह में गलत गतिविधियां बंद करने की चेतावनी भी दी. इस कार्रवाई के दौरान एसपी दिवाकर शर्मा के साथ एएसपी, डीएसपी, एसएचओ और भारी पुलिस बल मौजूद था. पीरनिगाह क्षेत्र में रात भर चले इस अभियान में पुलिस बल ने नशेड़ियों और असामाजिक तत्वों को खदेड़ा. पुलिस की टीमों के साथ पीरनिगाह मंदिर पहुंचे एसपी दिवाकर शर्मा ने पहले तो मंदिर के अंदर व बाहर स्थिति का जायजा लिया.

इसके बाद कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के आसपास के जंगलों व सड़क किनारों पर मंडलियां बनाकर बैठे लोगों से पूछताछ की. उन्होंने इस युवकों को क्षेत्र में असामाजिक गतिविधियां न चलाने की चेतावनी भी दी. पुलिस बल को देखकर नशेड़ी और असामाजिक तत्व सिर पर पैर रखकर भागे. डीएसपी कुलविंदर सिंह ने बताया कि पीरनिगाह मंदिर में कई असामाजिक तत्व अप्रिय घटना को अंजाम देते है जिन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है.

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सीएम ने रखे प्रस्ताव

जो नक्सलियों से नहीं डरे, वो जवान मच्छरों से मरे

पेन किलर के इंजेक्शन से नवजात की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -