घर से गुस्सा होकर निकली युवती के साथ दरिंदगी
घर से गुस्सा होकर निकली युवती के साथ दरिंदगी
Share:

हरियाणा में फिर दुष्कर्म की वारदात हुई. घर से किसी बात पर गुस्सा होकर निकली 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया गया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक और एक मैरिज पैलेस के चौकीदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया, मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है.

16 जनवरी की शाम को लड़की किसी बात पर नारा
ज़ 
होकर घर से निकली तो रास्ते में उसे गाँव में रहने वाला सुमित उर्फ रवि मिला जो उसे बहला-फुसलाकर अपनी बाइक से पास के एक मैरिज पैलेस में ले गया. यहाँ उसने रात में लड़की के साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन उसे चंडीगढ़ अपनी बहन के पास छोड़ आया. यहाँ लड़की ने उसकी बहन को पूरी बार बताई तो उसने 200 रुपये देकर उसे गाँव भेज दिया.

रविवार को लड़की ने घर पहुँचकर आपबीती सुनाई. थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई और रविवार देर रात सुमित और बुजुर्ग चौकीदार सिंघराम को शिव कॉलोनी स्थित उसके घर से पकड़ा गया. आरोपी सुमित उर्फ रवि मैरिज पैलेस के पास चाय की दुकान चलाता है, जहां सिंघराम अकसर आता था. चौकीदार ने कमरे में आरोपी को लड़की के साथ देखा, लेकिन उसने पैलेस के मालिकों और आरोपी के पिता या पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी. 

हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश

गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी

पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -