गुमशुदा हुई महिला की लाश जब मिली अजगर के पेट से
गुमशुदा हुई महिला की लाश जब मिली अजगर के पेट से
Share:

क्या हो जब खोया हुआ व्यक्ति आपको किसी बड़े से अजगर के पेट में मिले. सोच कर ही रूह काँप जाती है. जहाँ अजगर को देखकर हमारे पसीने छूट जाते हैं और हम भाग जाते हैं ऐसे में वो जीते जागते इंसान को निगल जाये तो क्या हो. ऐसा ही एक वाकिया हुआ है इंडोनेशिया में जिसे सुनकर आप भी चौंकने वाले हैं. आइये बताते हैं क्या है मामला.

दरअसल, इंडोनेशिया में एक महिला लापता हो गयी थी जिसे परिजन हर जगह ढूंढ चुके थे. लेकिन जिस जगह पर वो मिली उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. जानकारी पर पुलिस ने बताया कि इंडोनेशिया के 54 वर्षीय वा-तिबा नाम की एक महिला सब्जी के बगीचे में देख रेख कर रही थी जिसके बाद अचानक कहीं गायब हो गयी. काफी खोज बीन करने पर उसकी लाश एक अजगर के पेट से मिली.

वहां रहने वाले लोगों का कहना है जब महिला गायब हुई तब उन्होंने 7 मीटर लम्बे अजगर को देखा था जिसका पेट फुला हुआ था. फुला हुआ पेट देखकर लोगों को शक हुआ कि इसी ने महिला को अपना शिकार बना लिया होगा. इसी संदेह में उसके पेट को चीर दिया गया. पेट चीरने पर उस महिला का शव मिला जिसे उसी अजगर ने निगला था. इस नज़ारे को देखकर सभी हैरान रह गए थे जो सभी को हिला देने वाला था. 

दुनियाभर में मानी जाती है ऐसी अजीब यौन प्रथाएं

इस शख्स को तपती गर्मी में भी लगती है ठंड, सेकता है अलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -