दुनियाभर में मानी जाती है ऐसी अजीब यौन प्रथाएं

दुनिया में कई तरह की प्रथाएं हैं जिनके बारे में सुनकर हम भी हैरान रह जाते हैं. कहीं शादी से जुडी प्रथा है तो कहीं शादी के बाद बनने वाले सम्बन्ध से है. आज हम कुछ ऐसी ही प्रथाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देंगी. ये बात जानकर आपको और भी अचम्भा होगा कि मिस्र में नाइल नदी है जिसके बहने की चाल को भगवान एटम के इजैकुलेट को माना जाता था. और खास बात तो ये है कि यही कारण है वहां के लोग जब भी मास्टरबेट करते थे तो उस नदी के अंदर जा करते थे. आगे जानते हैं ऐसे ही कुछ रिवाजों को-

इंडोनेशिया में पॉन नाम का एक त्योहार मनाया जाता है जो साल भर में 7 बार से ज्यादा बार मनाया जाता है. इसमें लोग एक पहाड़ी पर जा कर किसी और से संबंध बनाते थे. कहा जाता है इससे उनके जीवन में ख़ुशी आती है.

ग्रीस में समलैंगिक संबंध पर भी किसी को कोई आपत्ति नहीं थी बल्कि ये वहां का चलन था. इसमें दो एक जैसे लोग आपस में संबंध बनाते थे और दोनों में जो ज्यादा जोशीला होता था उसे पुरुष माना जाता था और कम जोशीले वाले को स्त्री मान लिया जाता था.

हैती के लोग जुलाई के महीने में एक वॉटरफॉल में नग्न नाचते हैं और ख़ुशी मानते हैं. इस फॉल से कई मरे हुए जानवरों का खून भी बहता रहता है. वहां के लोगों का ये मानना है की ऐसा करने से उनके बच्चे ठीक रहेंगे.

नाइजर की एक जनजाति में बच्चे के जन्म लेते ही उसका साथी तय कर दिया जाता है. लेकिन अगर बाद में उसे अपना साथी बदलना हो तो वूडाबी नाम के मेले में हिस्सा लेती थी जहाँ वो अपने लिए पुरुष चुनती थी. वहां की औरते पति को बिना बताये चली जाये तो समय उसे दूसरा पति बना देता है. 

इस शख्स को तपती गर्मी में भी लगती है ठंड, सेकता है अलाव

Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील

वैज्ञानिक बना रहे हैं 'सेक्सी प्लांट', जो खास करेगा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -