42 वर्षीय भांजे के प्यार में पागल हुई 60 साल की मामी, हैरान कर देने वाला है मामला
42 वर्षीय भांजे के प्यार में पागल हुई 60 साल की मामी, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 60 वर्षीय मामी का दिल 42 वर्षीय भांजे पर आ गया। तत्पश्चात, मामी ने ऐसी चाल चली कि भांजे का सपना टूट गया। आरोप है कि मामी ने फर्जी निकाहनामा तैयार कर भांजे की ससुराल वालों के मोबाइल पर भेज दिया। इसके चलते भांजे की शादी टूट गई। भांजे की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी मामी सहित 5 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

दरअसल, थाना सदर बाजार इलाके के मोहल्ला अंटा के रहने वाले आसिफ ने शिकायत कर कहा है कि 2 मार्च 2022 को उसके मामा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। आसिफ ने बोला कि वह कपड़े की दुकान चलाता है। उसकी मामी की नजर उसकी संपत्ति पर है। मामी उससे शादी का दबाव बना रही है। जब शादी से मना कर दिया तो 16 दिसंबर की शाम 7 बजे मामी अपने दो बेटों, बहुओं के साथ घर में घुस आईं तथा तोड़फोड़ की गई। शिकायत में बताया गया है कि 28 दिसंबर को आसिफ की शादी होनी थी, मगर उससे 5 दिन पहले लड़की के परिवार वालों को मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया। इसके चलते उसकी शादी टूट गई। आसिफ की अधिवक्ता उपमा भटनागर का कहना है कि यह मामला ब्लैकमेलिंग का है, जिसको प्रॉपर्टी में अप्रोच किया गया है।

आसिफ की शादी 1 वर्ष से तय थी। घर में कई फंक्शन हो चुके थे। जब शादी की तारीख आ गई, तब आसिफ की मामी ने लड़की वालों को फर्जी निकाहनामा वॉट्सएप पर भेज दिया। आसिफ की अधिवक्ता ने कहा कि निकाहनामा पर न तो आसिफ के सिग्नेचर थे, न ही गवाह के सिग्नेचर थे। वहीं, सीओ सिटी अखंड प्रताप ने बताया कि 60 वर्षीय महिला ने अपने भांजे का निकाहनामा लोगों को भेज दिया, जहां भांजे की शादी तय थी। इससे भांजे की शादी टूट गई। इस मामले में पीड़ित ने शिकायत की है। यह पूरी घटना प्रॉपर्टी से जुड़ी हुई है। मामी चाहती है कि प्रॉपर्टी उसके नाम हो जाए। इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसकी विवेचना की जा रही है।

सरकारी सेंटर के गेहूं में मिलाई जा रही है रेत, सामने आया हैरतअंगेज VIDEO

'मधुशाला में बने गोशाला', उमा भारती ने की सरकार से बड़ी मांग

जोशीमठ के बाद अब इन जगहों तक पहुंची खतरें की दरारें, घबराए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -