सरकारी सेंटर के गेहूं में मिलाई जा रही है रेत, सामने आया हैरतअंगेज VIDEO
सरकारी सेंटर के गेहूं में मिलाई जा रही है रेत, सामने आया हैरतअंगेज VIDEO
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां पर सरकारी गेहूं की पैकिंग के चलते वजन बढ़ाने के लिए रेत की मिलावट की जा रही है। वहां उपस्थित किसी ने इसका वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर डाल दिया। वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही प्रशासन ने मामले की तहकीकात के निर्देश दे दिए हैं। 

वायरल वीडियो रामपुर बघेलान के बांधा गांव मौजूद सायलो का है। यहां समर्थन मूल्य पर खरीदे गए गेहूं का भंडारण किया गया है। बीते 2 दिनों में समर्थन मूल्य पर खरीदे गए 7 लाख क्विंटल गेहूं का भंडारण किया गया है। इन्हें बोरियों में पैक करके अन्य जिले में भेजा जाएगा। लेकिन, पैकिंग के पहले साइलो में किए गए कारनामों का वीडियो सामने आया है। गेहूं के वजन को बढ़ाने के लिए गेहूं में रेत एवं कंक्रीट मिलाया जा रहा है। इस के चलते वहां उपस्थित किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। फिर उसको सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि जिस ट्रैक्टर से रेत लाकर गेहूं में मिलाया जा रहा है, वह ट्रैक्टर भी मौके पर उपस्थित है। वीडियो सामने आते ही प्रशासन के होश उड़ गए हैं।

वही मामले में साइलो सेंटर के शाखा प्रबंधक ज्योति प्रसाद ने बताया, "गेहूं में रेत मीलाना और वीडियो वायरल करना किसी का षड्यंत्र हो सकता है। हमारे यहां ऐसा कोई काम नहीं हुआ है। पूरा काम एपिगो के आधार किया जा रहा है।" वहीं, एफसीआई को परिदान का कहना है कि बीते 3 महीनों से यहां काम चल रहा है। पौकिंग के चलते अंत में धूल बचती है, हो सकता है कि उसे डाल दिया हो। वहीं, तहसीलदार अभय राज सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए वीडियो मैंने देखा है। संबंधित कर्मचारी को भेजकर तहकीकात कराई जा रही हैं। तहकीकात के पश्चात् ही कुछ कहा जाएगा।

'मधुशाला में बने गोशाला', उमा भारती ने की सरकार से बड़ी मांग

जोशीमठ के बाद अब इन जगहों तक पहुंची खतरें की दरारें, घबराए लोग

शादी का भोजन खाना लोगों को पड़ा भारी, अस्पताल पहुंचे दर्जनों लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -