6 साल की बच्ची का गोलगप्पे खिलाने के बहाने किया अपहरण
6 साल की बच्ची का गोलगप्पे खिलाने के बहाने किया अपहरण
Share:

पानीपत : हरियाणा के पानीपत में शातिर बदमाश ने एक 6 साल की छोटी बच्ची का गोलगप्पे खिलाने के बहाने योजनाबद्ध तरीके से अपहरण कर लिया गया. अगले दिन दोपहर तक 300 पुलिस वाले गलियों की खाक छानते रहे लेकिन अपहरण की गई बच्ची नहीं मिली. 

घटना के बारे में गायब हुई बच्ची के पिता मैनुदीन जो सेठी चौक पर हैंडलूम की दुकान में सामान लाने के लिए रिक्शा चलाते हैं, ने बताया कि रविवार शाम को सवा 4 बजे वह बेटे और बेटी को साथ लेकर सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने पहुंचा था.

दुकान नंबर-269 के सामने दोनों बच्चों को रिक्शा में छोड़कर वह सब्जी खरीदने लगा. वापस आया तो बेटा ही वहां मिला. उससे बेटी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि एक अंकल गोल गप्पे खिलाने की बात कहकर उसे ले गए थे. बेटे को भी उसने 10 रुपए दिए. उसने मंडी में बेटी शाबिया की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद बलजीत नगर चौकी पुलिस को बच्ची के अपहरण की जानकारी दी शाबिया निजी स्कूल में यूकेजी में पढ़ती है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर 7:15 बजे पहुंची. जहां पर बच्चे बैठे थे उसके सामने वाली दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी. इसमें रिक्शा में बैठे दोनों बच्चे दिखाई दिए. इस दौरान एक चैक की शर्ट पहने एक युवक रिक्शा के पास आया और बच्चों से बात करने लगा. शाम 4:20 बजे वह बच्ची का हाथ पकड़कर साथ ले गया.

फुटेज में लग रहा है कि आरोपी युवक के साथ अन्य आरोपी भी थे. क्षेत्र की दुकान व मंदिर में लगे करीब 16 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की गई. एक ही फुटेज में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिख रहा है. फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची को कुरुक्षेत्र के चाइल्ड वेलफेयर ऑफिस से बरामद किया है. बच्ची मिलने के बाद बच्ची के परिजनों को सूचित किया गया, जिसके बाद बच्ची के मां-बाप ने बच्ची को लेकर पानीपत पहुंचे. 

लिफ्ट के बहाने नाबालिग स्टूडेंट से गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -