महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार
महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार
Share:

खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में 6 से ज्यादा बदमाशों द्वारा महिला के साथ सामूहिक बलात्कार और मारपीट का मामला सामने आया है. बलात्कार के बाद आरोपी महिला को निर्वस्त्र अवस्था में वहीँ छोड़ कर भाग गए. इसके बाद महिला बड़ी मुश्किल से अगली कब्रिस्तान क्षेत्र पहुंची. यहां महिलाओं ने उसकी मदद की. पीड़िता ने क्षेत्र के लोगों को बताया भूरू तांगेवाला, संतोष और उसके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया. लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद SP महेंद्रसिंह सिकरवार से मामले की शिकायत की गई जिसके बाद उन्होंने जांच के आदेश दिए. पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चला कर आरोपी भूरू, संतु, भोपाली और ब्रुसली नामक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता ने बातचीत में बताया कि" वह रेलवे स्टेशन पर घूमते-घूमते आबना नदी के पुल पर आ गई. वहां उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कहां जाए, उस वक़्त वहां 5-6 लड़के नदी के पास घूम रहे थे मुझे देखकर वो मेरे पास आए. मैंने उनसे किसी खाने की जगह के बारे में पूछा तो उन युवकों ने कहा कि चलो हमारे साथ खाना खिला देंगे. जब मैंने मना किया तो वो मुझे जबरदस्ती अपने साथ जंगल ले गए और जब मैं ज्यादा विरोध करने लगी तो मारपीट की, जिससे मेरी आंखें, हाथ, पैर, पीठ पर चोट आई है.

पीड़ित महिला ने बताया कि शनिवार शाम होते ही बदमाशों ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया और रविवार सुबह बदमाश चले गए मुझे वहीँ छोड के चले गए. इसके बाद मैं जैसे-तैसे वहां से निकली. कब्रिस्तान के गेट के पास हसीनाबाई और अकबरी ने मुझे निर्वस्त्र अवस्था में देखा और कपड़े पहनाए. CSP अभिषेक दीवान ने बताया महिला के बयान पर आरोपी भूरू तांगेवाला उर्फ अमजद, संतोष उर्फ संतु, सुरेश उर्फ भोपाली, राजेश उर्फ गुड्डू उर्फ ब्रुसली के खिलाफ धारा 366 (अपहरण), 376 घ (सामूहिक दुष्कर्म), 323 (मारपीट) सहित SCST एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है. शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -