1 ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 6 लोग, 5 की हुई मौत
1 ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 6 लोग, 5 की हुई मौत
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार प्रातः दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। अज्ञात वाहन की टक्कर से 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। इनमें पति-पत्नी, साली एवं दो बच्चे सम्मिलित थे। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही वाहन के खिलाफ FIR दर्ज की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, आज प्रातः लगभग 6:30 बजे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर रघुवीर, उनकी पत्नी ज्योति, साली जूली, जूली का एक वर्षीय बच्चा एवं रघुवीर के दो बच्चों के साथ शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस के चलते दिलावरपुर गांव के पास स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे सभी व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं, इस दुर्घटना में जुली की एक वर्षीय बच्ची उसके हाथों से छूटकर सड़क पर गिर गई थी। हालांकि उसकी जान बच गई। मामले में एसपी एस आनंद ने बताया कि आज प्रातः दिलावरपुर गांव थाना सेरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर एक ही मोटरसाइकिल पर सवार 6 लोग जा रहे थे, जिसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस ने लोगों से अपील है कि मोटरसाइकिल पर दो लोगों से अधिक न बैठें। साथ ही गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट अवश्य लगाएं।

दक्षिण अफ्रीका में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लहराया परचम, कॉमरेड मैराथन में जीता कांस्य पदक

मुस्लिम शख्स के बहकावे में आकर अपने ही माँ-बाप-भाई की जान की दुश्मन बनी महिला, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'जेपी और राममनोहर लोहिया की आत्मा को कष्ट दे रहे ये लोग..', विपक्ष की महाबैठक पर ऐसा क्यों बोले केंद्रीय मंत्री ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -