मुस्लिम शख्स के बहकावे में आकर अपने ही माँ-बाप-भाई की जान की दुश्मन बनी महिला, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
मुस्लिम शख्स के बहकावे में आकर अपने ही माँ-बाप-भाई की जान की दुश्मन बनी महिला, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शादीशुदा बेटी ने वृद्ध माता-पिता एवं भाई के साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं। आरोप है कि अल्ताफ अंसारी नामक शख्स की बातों में आकर महिला ने पिता से 3 करोड़ रुपए माँगे। पैसा नहीं देने पर माँ-बाप और भाई को बंधक 4 महीनों से एक कमरे में बंद कर रखा था। वृद्ध दंपती के दोस्त की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने तीनों को मुक्त कराया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अरेरा कॉलोनी का है। यहाँ रहने वाले 80 वर्षीय वृद्ध सीएस सक्सेना SBI में मैनेजर के पद से सेवानिवृत हुए थे। वह अपनी 76 वर्षीय पत्नी कनक सक्सेना एवं 48 वर्षीय बेटे के साथ रह रहे थे। उनके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं है। सीएस सक्सेना ने वर्ष 2002 में अपनी बेटी निधि की लखनऊ में शादी की थी। किन्तु 4 महीने पहले उसका अपने पति एवं ससुराल वालों से झगड़ा हो गया। तत्पश्चात, अपने बेटे को लेकर वह भोपाल आ गई। 

भोपाल आने के पश्चात् निधि अपने पिता से 3 करोड़ रुपए की माँग कर रही थी। उन्होंने देने से मना कर दिया। आरोप है कि इसके बाद से निधि ने अपने बड़े बेटे मैथिल ठाकुर के साथ मिलकर वृद्ध दंपती तथा मानसिक तौर पर कमजोर भाई के साथ मारपीट करने लगी। उन्हें एक कमरे में बंदकर उनका खाना-पीना कम करा दिया। खाने के लिए सिर्फ एक रोटी दी जाती थी। पैसों को लेकर निधि एवं उसका बेटा मैथिल आए दिन तीनों के साथ मारपीट करते थे। इसी वर्ष फरवरी में सक्सेना से मिलने उनके एक दोस्त घर आए थे। निधि ने उन्हें लौटा दिया। 19 जून 2023 को दोबारा वही दोस्त मिलने पहुँचे। इस बार भी निधि ने उन्हें अपने पिता से मिलने नहीं दिया। 

वही जब उन्होंने इसकी वजह पूछ ली तो निधि उनके साथ गाली-गलौज करने लगी। तत्पश्चात, सीएस सक्सेना के इस दोस्त ने हबीबगंज थाने में जाकर किसी अनहोनी की आशंका जताई तथा इसको लेकर लिखित शिकायत की। कार्रवाई करते हुए पुलिस सक्सेना के घर जा पहुँची। निधि ने पुलिस को रोकने का बहुत प्रयास किया। किन्तु सख्ती के बाद पुलिस घर के भीतर गई तो एक कमरे में ताला लटका मिला। कमरे का ताला खोलने पर वृद्ध दंपति एवं उनका मानसिक तौर पर कमजोर बेटा कमरे में बंद मिला। तीनों के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। निधि की माँ कनक सक्सेना ने कहा कि पहले उनकी बेटी ऐसी नहीं थी। किन्तु NGO संचालक अल्ताफ अंसारी के बहकावे में आकर उसने यह सब किया है। निधि न सिर्फ उन व्यक्तियों के साथ मारपीट करती थी, बल्कि उन्हें ढंग से खाना भी नहीं देती थी। उसने माता-पिता से सारे ATM छीन लिए थे तथा कई सारे पेपर्स पर साइन भी कराए हैं। पुलिस ने अपराधी महिला के खिलाफ मारपीट एवं सीनियर सिटीजन एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग ने 15 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

रिश्वत लेकर नौकरी दे रहे थे अफसर, TCS ने 4 अधिकारियों को निकाला नौकरी से बाहर

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, ODI के साथ टेस्ट टीम में भी हुआ बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -