ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

ऊना : हाल ही में आज ऊना में ओवरलोडिंग के चलते एक बड़ा हादसा हुआ हैं. इस बड़े हादसे में 6 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा हैं. वहीं 6 लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हुए है. आज ऊना के उपमंडल अंब के मैड़ी में यह हादसा हुआ हैं. बता दे कि पिछले कुछ समय में राज्य में सड़क दुर्घटनाएं निरंतर अपने पैर पसार रही हैं. यह बड़ा हादसा इनोवा गाड़ी के खाई में गिरने से हुआ हैं. जानकारी के मुताबिक़, कुल 8 लोगों की क्षमता वाली इनोवा गाड़ी में पूरे 16 लोग सवार थे. 

ओवरलोडिंग के तहत इस हादसे में 4 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौत हो गई हैं. जबकि 4 महिलाओं, 4 पुरुषों सहित एक 6 साल की बच्ची व एक 3 माह का बच्चा घायल हुआ हैं. आपको बता दे कि पिछले दिनों भी राज्य में एक कार 600 फ़ीट नीचे खाई में गिर गई थी. हालांकि उस हादसे में किसी को भी कोई चोट नई आई थी. 

इस मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों को निकालने और घायलों को बचाने के लिए राहत कार्य की शुरुआत की. स्थानीय लोगों की मदद से दमकल विभाग की टीम ने गाड़ी से घायलों और मृतकों को बाहर निकालने का काम किया. इस मामले में ऊना एसपी दिवाकर शर्मा के मुताबिक, 6 मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि अन्य घायलों को सिविल अस्पताल अंब और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज जारी हैं. 

यूपी: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

बिहार: नाव पलटने से हुआ बड़ा एक्सीडेंट, 8 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -