यूपी: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा फुरसतगंज-जायस कोतवाली क्षेत्र के पास रायबरेली-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. पुलिस के मुताबिक, कानपुर के रहने वाले एक ही परिवार के सात लोग किसी रिश्तेदार की शादी में सरीक होने इनोवा कार से अमेठी जा रहे थे. जिस दौरान यह हादसा हुआ उस वक्त रविवार को देर रात करीब बारह बजे सभी लोग शादी समारोह से वापस कानपुर के लिए रवाना हुए थे. 

बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के कासिमपुर इलाके में इनोवा कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल व ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है. 

जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान छत्रपाल (60) पुत्र देवीप्रसाद, रामपाल (55) पुत्र देवीप्रसाद, शांति (50) पत्नी रामपाल व इन्नोवा चालक दीपक तिवारी के रूप में हुई है. घायलों में सुशीला (20) पुत्री रामपाल, श्रीकृष्ण (45) पुत्र श्रीराम,  हरिप्रसाद उर्फ नन्हू (35) पुत्र रामपाल और श्रवण कुमार (40) पुत्र सियाराम शामिल है.

आज पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोकेंगे नायडू

सीने पर लिख दिया SC/ST

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -