सीएनजी पंप की टेस्टिंग के दौरान हुआ विस्फोट, 6 लोग झुलसे
सीएनजी पंप की टेस्टिंग के दौरान हुआ विस्फोट, 6 लोग झुलसे
Share:

रतलाम से प्रवीण दीक्षित की रिपोर्ट

रतलाम। शहर से महज आठ किमी दूर गांव धौंसवास में नवनिर्मित सीएनजी पंप की कमिश्निंग के दौरान टैंकर से पंप में गैस रिफिलिंग करते समय शुक्रवार की दोपहर में अचानक हुए विस्फोट से आग लग गई। आग से यहां काम कर रहे छह लोग झुलस गए। झुलसे लोगों में टेक्नीशियनों के साथ ही गुजरात गैस कंपनी का सीनियर इंजीनियर आशीष गेहलोत भी शामिल है, अन्य को बचाने में उसके हाथ भी झुलस गए। अचानक हुए हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और पंप पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

रतलाम के धौंसवास गांव में बन रहे सीएनजी पंप में हुए धमाके में उज्जैन निवासी 30 वर्षीय सुनील, तराना के कनारदी निवासी 28 वर्षीय मणिशंकर पिता राम प्रसाद वर्मा, उत्तर प्रदेश के जेवरिया जिला गोरखपुर के टेक्नीशियन जितेंद्र कुमार, बडनगर तहसील के ऊंटवास गांव निवासी 32 वर्षीय आपरेटर जितेंद्र पिता घासीराम मालवीय और महिदपुर तहसील के बरोठीखेड़ा गांव निवासी 27 वर्षीय टेक्नीशियन धनंजय पिता विक्रम सिंह झुलस गए है। इन्हें बचाने में गुजरात गैस कंपनी के सीनियर इंजीनियर आशीष गहलोत के हाथ भी झुलस गए। पांचों घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया था।

सीएनजी पंप हादसे में झुलसे पांचों घायलों को रात को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रैफर कर दिया गया है। कंपनी द्वारा ही सभी का इलाज करवाया जायेगा, नामली थाने के सब इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार ने बताया फिलहाल मामला जांच में लिया गया है उसके बाद लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

जिस स्टेडियम से कमलनाथ को निकाला बाहर, वहां नहीं रुकेंगे राहुल गांधी

नगर पालिका ने भाजपा कार्यालय को दी 20 हजार स्क्वेयर फीट जमीन, कांग्रेस पार्षद करते रहे विरोध

तीन सींग-तीन आंख वाले नंदी बैल का निधन, 15 साल पहले आया था जटाशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -