ईद के जुलुस के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आकर 6 लोगों की मौत
ईद के जुलुस के दौरान बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आकर 6 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बारावफात (ईद मिलादुन्नबी के जुलुस) जुलूस के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। जुलूस में हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की जान चली गई है और 2 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस के आला अफसरों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। 

कोतवाली नानपारा के ग्राम भग्गड़वा और चौरी कुटिया का बारावफात का जुलूस रविवार (9 अक्टूबर) को सुबह चार बजे जब मासूपुर के पूर्व प्रधान जाहिर के दरवाजे से गुजर रहा था, इसी बीच जुलूस के अलम का पाइप बिजली के लटक रहे तार से छू गया। करंट के चपेट में आकर भग्गड़वा के रहने वाले 24 वर्षीय अशरफ अली, 8 वर्षीय अश्फाक खां,18 वर्षीय इलियास व  सुफियान 14 वर्ष निवासी भग्गड़वा मासुपुर व चौरी कोटिया निवासी 11 वर्षीय शफीक की झुलस कर मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से झुलस कर जख्मी हो गए।

आनन फानन में सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा ले जाया गया। जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते वक़्त 27 वर्षीय तबरेज ने भी दम तोड़ दिया। अन्य भग्गड़वा दाख़िली मासूपुर कोतवाली नानपारा के दो लोग गंभीर रूप से जख्मी व दो लोग सामान्य घायल हुए हैं। 

नहीं रहा दुनिया का पहला 'शाकाहारी' मगरमच्छ ! 70 वर्षों से केवल मंदिर का प्रसाद खाता था 'बाबिया'

'धर्म के खिलाफ नहीं द्रमुक, राजनीतिक लाभ के लिए विरोधियों ने किया दुष्प्रचार': एमके स्टालिन

बेटी संग 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' देखने पहुंची ऐश्वर्या राय, सुपरहिट हो रही है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -