छत्तीसगढ़ : जानलेवा हुआ कोरोना, हर दिन हो रही वायरस से मौतें
छत्तीसगढ़ : जानलेवा हुआ कोरोना, हर दिन हो रही वायरस से मौतें
Share:

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 285 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही इतवार को संक्रमितों की तादाद 12,148 हो गयी. स्वास्थ्य महकमें के एक अफसरों ने कहा कि संक्रमण से 6 और रोगियों की मृत्यु होने से राज्य में अब तक 96 लोगों की जान महामारी से जा चुकी है. उन्होंने बताया कि ठीक होने के बाद 227 लोगों को चिकित्सालय से अवकाश दे दी गयी.

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण के 3243 रोगीयों का उपचार चल रहा है, जबकि 8809 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि रायपुर शहर से सबसे अधिक 101 केस सामने आए हैं. इसके अलावा दुर्ग से 37, बिलासपुर से 30, कांकेर से 24 बलरामपुर से 11 केस आए. कुछ अन्य जिलों से भी संक्रमण के मामले आए हैं. प्रदेश में रायपुर जिले में संक्रमण के सबसे ज्यादा 4088 मामले आए हैं. यहां पर 45 मरीजों की मृत्यु हुई है. राज्य में अब तक सैंपलों की 3,71,706 टेस्ट हो चुकी है.

21वीं सदी के तुगलक बने सीएम अरविंद केजरीवाल

शनिवार को जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में कोरोना संक्रमण से ग्रसित कुल 11 हजार 855 रोगियों की पहचान की जा चुकी थी. इनमें से 385 कोरोना रोगियों में संक्रमण की पुष्टि तो बीते 7 अगस्त को हुई थी. उसमें भी 61 मरीजों की पहचान शनिवार देर रात की गई. सबसे ज्यादा राजधानी रायपुर से मरीज मिल रहे हैं.राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक, 7 अगस्त तक की स्थिति में छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल मरीजों की संख्या 11855 ​थी. इनमें से 3183 एक्टिव मरीजों का इलाज राज्य के अलग अलग कोविड-19 अस्पतालों में चल रहा  था. 8552 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से अवकाश दे दी गई. इनमें से 263 रोगियों को बीते शनिवार को ही अस्पताल से अवकाश मिला है. सात मरीजों की मृृत्यु  भी शनिवार को हुई थी. अब तक प्रदेश में महामारी कोरोना से संक्रमित कुल 96 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है.

आखिर कब शुरू होंगी बसें ? भारी दिक्कतों का सामना कर रहे लोग

आपके घर भी पहुँच सकता है रहस्यमयी बीजों का पैकेट, सरकार ने जारी की चेतावनी

ऋषि पंचमी : धन और विद्या से संबंधित समस्याएं होंगी दूर, जरूर करें ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -