21वीं सदी के तुगलक बने सीएम अरविंद केजरीवाल
21वीं सदी के तुगलक बने सीएम अरविंद केजरीवाल
Share:

राष्ट्रीय राजधानी और इससे सटे एनसीआर में प्रातह से निरंतर हो रही बरसात के कारण कई हिस्सों में जलजमाव हो गया है. मूसलाधार बरसात के कारण से मार्ग पर जगह-जगह तालाब जैसे दृश्य दिखने लगे हैं. इसको लेकर दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी की सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गौतम गंभीर ने बिना किसी का नाम लिए दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में हुए जलजमाव का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जलजमाव पर तंज कसते हुए उन्होंने बताया है कि यह 14वीं सदी के तुगलक की नहीं, बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है.

चीन के 3 नेताओं के रिश्तेदारों के पास है हांगकांग में कई गुना सम्पति

दिल्ली में अलसुबह से हो रही बरसात के कारण से तुगलकाबाद हिस्से में जलभराव हो गया है. गौतम गंभीर ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें एक बैलगाड़ी पर कुछ लोग जल से भरे हिस्से को पार करते दिख रहे हैं. इसी दौरान मार्ग पर गड्ढे के कारण से बैलगाड़ी हिचकोले खाती है, और उस पर सवार बहुत से लोग जल में गिर जाते हैं.

लंदन में बढ़ी कोरोना की मार, एक दिन में 77 लोगों ने गवई अपनी जान

इसके अलावा दिल्ली में बरसात की वजह से अक्सर जलजमाव की न्यूज आती रही हैं, जिसको लेकर आप और विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं. आज की बरसात के पश्चात भी भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कुछ ऐसी ही टिप्पणी की है.इससे पहले बीते दिनों मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने इस मानसून सीजन के दौरान दिल्ली में कम बारिश होने के आंकड़े जारी किए थे. विभाग ने अपने आंकड़ों में बताया है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में अगस्त में अब तक सामान्य से 72 प्रतिशत कम वर्षा रिकॉर्ड की गई है. यह बीते दस वर्ष में सबसे कम बरसात का रिकॉर्ड है. हालांकि मौसम महकमें ने इस सप्ताह दिल्ली और आसपास के हिस्सों में बरसात का अनुमान जारी किया था.

H-1B वीजा धारकों के लिए बड़ी खबर, ट्रम्प ने जारी की कुछ नई शर्तें

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -