खौलती दाल के बर्तन में गिरी 5 वर्षीय मासूम, बुरी तरह झुलसी
खौलती दाल के बर्तन में गिरी 5 वर्षीय मासूम, बुरी तरह झुलसी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ भानुप्रतापपुर में मध्यान्ह भोजन मतलब मिड डे मील के चलते एक छात्रा गर्म दाल से भरे बर्तन में गिर गई। इस दुर्घटना में छात्रा गंभीर तौर पर जल गई है तथा हॉस्पिटल में एडमिट है। दरअसल सोमवार को प्राथमिक शाला बांसला में बच्चों को मध्यान्ह भोजन वितरित किया जा रहा था। 

वही इसके चलते बच्चों को लाइन में खड़ा किया गया था तथा उन्हें भोजन बांटा जा रहा था। इसी बीच धक्का-मुक्की हो गई तथा 5 वर्षीय छात्रा तेजेश्वरी टांडिया गर्म दाल के बर्तन में गिर गई। कक्षा पहली की छात्रा तेजेश्वरी टांडिया को तत्काल भानुप्रतापपुर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां प्राथमिक इलाज के पश्चात् बच्ची की स्थिति को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय कांकेर रेफर किया गया है। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, बच्ची का इलाज जारी है। इस दुर्घटना में बच्ची 30 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई है। मिड डे मील बच्चों को बिठाकर परोसना होता है। ऐसे में इस मामले में घोर लापरवाही दिखाई दी है। भानुप्रतापपुर, SDM, प्रतीक जैन के मुताबिक, जिस तरह से घटना हुई है इससे बड़ी लापरवाही का पता चल रही है। तहकीकात के लिए टीम गठित कर दी गई है। जांच में आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप

सुप्रीम कोर्ट की सिफारिश पर केंद्र की मुहर, त्रिपुरा HC के चीफ जस्टिस बने न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह

गले में टायर डालकर जिन्दा जला दिए गए थे सिख ! कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर को CBI ने किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -